अगर मेरे नाचने से मेरा परिवार चलता है तो मुझे गम नहीं- सपना चौधरी

पुरुष प्रधान देश में किसी भी महिला का आगे बढ़ना कई लोगों को अखरता है। सपना चौधरी बचपन से पुलिस इंस्पेक्टर बनना चाहती थीं। पर पिता की मौत के बाद घर के हालात कुछ ठूक न होने उन्होंने अपने घर की जिम्मेदारी अपने सर ले ली और डांस करना शुरू किया।

इस मुकाम पर पहुंचने के लिये दिन-रात किए एक

सपना चौधरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की वो एक्ट्रेस जिसका नाम ही काफी है। सपना को ये नाम और शोहरत किसी ने हथेली पर परोस कर नहीं दी थी। ये सब कुछ उन्होंने खुद की मेहनत के दम पर कमाया है। सपना आज जिस मुकाम पर हैं, वहां पहुंचने के लिये उन्होंने दिन-रात एक कर दिये। फिर दुनिया ने उन्हें ताने मारना नहीं छोड़ा। सपना चौधरी को अपने काम की वजह से बहुत ताने सुनने को मिले है पर उन्होने अपने कम को कभी छोटा न समझा और अपनी मेहनत से लोगो को अपना दिवाना बना लिया ।

यही डांस उनका पैशन बन चुका है

हांलाकि, सपना चौधरी के लिये करियर की ऊचाईयों को छूना बिल्कुल आसान है। सपना चौधरी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना बता रही हैं कि लोग उन्हें नाचने वाली जैसे शब्दों से नावजा करते थे । आंखों में आंसू लिये वो कहती हैं कि अगर मेरे नाचने से मेरा परिवार चलता है, और  मेरी मां, भाई और बहन की जिंदगी चलती है, तो मुझे कोई गम नहीं है

About Post Author