फिल्म रक्षाबंधन के लिए बॉइकाट की मांग

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन के लिए बॉयकॉट की मांग#boycottrakshabandhan 

अक्षय कुमार जो की फिल्म इंडस्ट्री का  बहुत जाना माना चेहरा है। अक्षय आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर लोगों की नजरों मे बने रहते है अब सुपरस्टार अक्षय अपनी इन दिनों नई आने वाली फिल्म रक्षाबंधन को लेकर काफी सुर्खियों मे है। रक्षाबंधन 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी लेकिन रिलीज होने से पहले भूमि पेडनेकर और अक्षय कुमार को इस फिल्म को लेकर काफी नेगेटिव रिएक्शन देखने को मिल रहे है। यह भी कहा गया है की  यह  पाकिस्तान की किसी फिल्म से कॉपी की गई है। उनकी इस फिल्म को लेकर काफी हंगामा मचा हुआ है इस फिल्म को लेकर बॉयकॉट की मांग की जा रही है। #boycottrakshabandhan लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है इसको काफी ट्रोल भी किया गया। इस पर अक्षय ने अपना रिएक्शन दिया है और जो इसको काफी ट्रोल कर रहे है उनको भी करारा जवाब दिया है। अक्षय अभी अपनी कोलकाता में अपनी अपकमिंग फिल्म रक्षाबंधन की प्रमोशन कर रहे थे उसी समय उन्होंने बॉयकट वाली बात पर अपना रिएक्शन दिया उन्होंने कहा की भारत एक आजाद देश है यह जो भी कुछ भी चाहता है वो कर सकता है। अक्षय ने बताया की भारत एक फ्री कन्ट्री है जिसका जो दिल होगा वो वही करेगा। यह सब भारत की अर्थव्यवस्था में  मदद कर रहा है।
रक्षाबंधन की राइटर कनिका ढिल्लों को भी काफी ट्विटर पर काफी ट्रोल किया जा रहा है ‘की आप हिन्दू परंपरा के खिलाफ है फिर रक्षाबंधन जैसी फिल्म पर क्यों काम कर रही है आप  हिन्दू परंपरा से पैसे भी चाहती  है और नफरत भी करती है। अक्षय से भी ट्विटर पर सवाल की गया की आप ऐसे लोगों के साथ काम करना क्यों पसंद किया जिनको  हिन्दू की हर एक चीज से नफरत है। यह पहली बार नहीं है की आप हिन्दू विरोधी लोगों के साथ काम कर रहे है।
अक्षय फिर भी अपनी फिल्म रिलीज होने से पहले पूरे देश में घूम घूम कर  इस का प्रमोशन कर रहे है कोलकाता के बाद लखनऊ, दिल्ली भी गए। इतना कुछ होने के बाद भी यह फिल्म सिनेमाघरों में चलाई जाएगी क्युकी रक्षाबंधन हिंदुओं का पवित्र त्यौहार है जो की भाई बहन के प्यार को दर्शाता है। इसमें भाई बहन इसी  पवित्र रिश्ते की कहानी को दिखाया गया है।  जिसमें अक्षय लाल केदारनाथ का किरदार निभा रहे है।