अभिषेक बच्चन-मनीष पॉल और फरहान अख्तर करेंगे होस्ट, जानें कब-कहां होगा इस बार इवेंट

नए साल यानी 2023 में होने वाले आईफा (IIFA 2023) अवॉर्ड्स की घोषणा कर दी गई है। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार ये अवॉर्ड्स इवेंट अबू धाबी में आयोजित किया जाएगा। इसके साथ ही आपको ये भी बता दें कि इवेंट का आयोजन 9 से 11 फरवरी तक किया जाएगा। इस बार जो स्टार्स इस इवेंट को होस्ट करेंगे, उनके नाम भी रिवील कर दिए गए है। खबरों की मानें तो इस बार अवॉर्ड्स की मेजबानी अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और मनीष पॉल (Maniesh Paul) करेंगे। बता दें कि आइफा का ये 23वां एडिशन है। इवेंट में सलमान खान, वरुण धवन, करन जौहर और कृति सेनन जैसे स्टार्स भी शामिल होंगे।

बेहद एक्साइटेड हैं अभिषेक बच्चन
सिल्वर स्क्रीन पर कम दिखने वाले अभिषेक बच्चन आईफा 2023 को होस्ट करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा- अबू धाबी में आईफा के 23वें एडिशन की मेजबानी करने के लिए काफी उत्साहित हूं। आईफा मेरे लिए एक फैमिली का तरह है। मैं एंटरटेन करने, फैन्स से मिलने और उनके साथ ग्लोबल लेवल पर जुड़ने के लिए एक्साइटेड हूं। आपको बता दें कि अभिषेक जल्द ही वेब सीरीज ब्रीथ इनटू द शैडोज 2 में नजर आने वाले है। हाल ही में इसका ट्रेलर लॉन्च किया गया था, जिसे फैन्स द्वारा काफी पसंद भी किया गया था। ये वेब सीरीज 9 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी। आपको बता दें कि इस डायरेक्टर मयंक शर्मा हैं।

फरहान अख्तर ने कही ये बात
अभिषेक बच्चन के साथ आईफा को होस्ट कर रहे फरहान अख्तर भी काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा कि हमेशा की तरह की इस बार भी वे इस इवेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इवेंट को होस्ट करने के लिए भी वे काफी उत्साहित है। इस दौरान कई लोगों से मिलने का मौका मौका भी मिलता है। आपको बता दें कि फरहान फिल्म डायरेक्ट करने के साथ-साथ एक्टिंग करने में भी माहिर है। उन्होंने कुछ फिल्मों में काम भी किया है। आपको बता दें कि वे शाहरुख खान को लेकर डॉन 3 बनाने की प्लानिंग कर रहे है। वहीं, वे कैटरीन कैफ, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म जी ले जरा भी बनाने जा रहे है।