भाजपा विधायक को धमकी देने वाले युवक ने सीएम आवास के बाहर आत्मदाह करने की कोशिश

उत्तर प्रदेश।  उन्नाव से भाजपा विधायक बम्बालाल दिवाकर को सोशल मीडिया के माध्यम से धमकी देने वाले युवक ने सीएम आवास के बाहर आत्मदाह करने की कोशिश का मामला अब राजनीतिक गलियारों में तूल पकड़ता नजर आ रहा है. इस पूरे मामले पर यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए सरकार पर तंज कसा.

दरअसल आपको बता दें कि उन्नाव निवासी आनंद मिश्रा के द्वारा भाजपा विधायक बम्बालाल दिवाकर को फेसबुक के माध्यम से जान से मारने की धमकी दी गई थी, एसपी के सरकारी नम्बर पर भी धमकी देने का मामला सामने आया था. जिसके चलते स्थानीय प्रशासन हरकत में आया. भाजपा विधायक की  सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. वहीं दूसरी ओर पुलिस युवक की तलाश में जुट गई थी.

वहींं युवक के द्वारा यूपी सीएम के आवास के बाहर बीजेपी विधायक बम्बालाल दिवाकर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए आत्मदाह करने की कोशिश की थी, युवक लगभग 40% झुलस गया था. युवक को आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं.

अखिलेश यादव ने सरकार पर कसा तंज

इस मामले पर अब यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के द्वारा ट्वीट कर उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला बोला है. उन्नाव में भाजपा विधायक द्वारा किये जा रहे उत्पीड़न की कहीं भी सुनवाई न होने से हताश होकर एक युवक की मुख्यमंत्री आवास के बाहर आत्मदाह की कोशिश संवेदनहीन भाजपा सरकार की क्रूरता की एक और मिसाल है। दंभी सत्ता दृष्टिहीन भी होती है और बहरी भी, उसे जनता का दुख न दिखाई देता है, न सुनाई। अखिलेश यादव के इस ट्वीट से नगर निकाय के चुनाव में सरगर्मी बढ़ा दी है.

 

 

 

 

About Post Author