प्रोमिस-डे पर प्रेमी-प्रेमिका में हुआ झगड़ा, प्रेमिका ने काटी हाथ की नस..

कानपुर,  वेलेंटाइन डे का पूरा सप्ताह प्यार से भरा होता है। प्रेमी जोड़े एक दूसरे के साथ हर दिन कुछ न कुछ उपहार देते है। इसे ही प्रोमिस डे के दिन एक प्रेमी जोड़े में झगड़ा हो गया। प्रेमी द्वारा प्रेमिका को मारे गए थप्पड़ से रुष्ठ होकर प्रेमिका ने अपने हाथ की नस काट ली।

वैलेंटाइन वीक में प्रोमिस डे पर किसी दूसरे से बात करने के शक में युवक ने प्रेमिका को कई थप्पड़ जड़ दिए। प्रेमिका ने प्रेमी को प्यार का भरोसा दिलाने के लिए ब्लेड से कलाई काट ली। खून बहता देख आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर रतनलाल नगर चौकी पुलिस पहुंची और युवती का प्राथमिक उपचार कराने के बाद प्रेमी और प्रेमिका को चौकी ले गई।

गोविंद नगर थाना क्षेत्र निवासी 19 वर्षीय युवती क्षेत्र के एक गिफ्ट की दुकान में काम करती है। बर्रा क्षेत्र में रहने वाले युवक से काफी समय से युवती का प्रेम प्रसंग चल रहा है। युवक ने बताया कि वह युवती उससे मिलने शनिवार सुबह सीआइआइ आई थी, जहां से दोनों पैदल टहलते हुए दबौली क्षेत्र स्थित एक पार्क में पहुंच गए। जहां युवती का मोबाइल देखने के दौरान काल हिस्ट्री में एक अन्य युवक की कई काल देख वह भड़क गया और दूसरे युवक से भी बात करने का आरोप लगाने लगा। युवती उसे समझाने लगी, लेकिन वह नहीं माना और शक करते हुए उसे कई थप्पड़ जड़ दिए।

युवक के थप्पड़ मरने पर युवती ने पास में ही पड़े ब्लेड से बाईं कलाई काट ली। खून निकलता देख युवक हड़बड़ा गया और रुमाल से खून रोकने लगा। ये देख लोगों ने कंट्रोल रूम पर सूचना दी। रतनलाल नगर चौकी प्रभारी शुभम सिंह ने बताया कि युवक-युवती में प्रेम प्रसंग है। प्रेमी से नाराज होकर प्रेमिका ने कलाई काट ली है। कोई कार्रवाई नहीं करना चाहता है। दोनों को उनके स्वजन के सिपुर्द किया गया है।

About Post Author