शिक्षिका का लाइव जहर खाने का वीडियो  हुआ वायरल,बोली “बाय मैं जा रही हूं…”

 रिपोर्ट: प्रशांत सोनी

कासगंज: बाय मैं जा रही हूं। अब आप लोग खुश रहना। बहुत परेशान किया है न आप लोगों को। अब कभी परेशान नहीं करूंगी। सरकारी शिक्षिका ने अपनी मौत का लाइव वीडियो में कही है, जो शिक्षिका की मौत के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, शिक्षिका ने फोन में वीडियो रिकॉर्ड करते हुए जहर खा लिया, कुछ देर बाद महिला की मौत हो गई, वीडियो में उसने पति और ससुराल वालों का जिक्र किया है।

मामला कोतवाली गंजडुडवारा क्षेत्र का है, कस्बा गंजडुंडवारा स्थित नॉर्मल कॉलोनी की रहने बाली शिक्षिका 33 वर्षीय रंजना पत्नी महेंद्र सिंह की बीते शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी, शिक्षिका के परिजनों ने ससुरालीजनों पर विषाक्त पदार्थ का सेवन करा कर हत्या करने का आरोप लगाया था, आज शिक्षिका का लाइव जहर खाने का वीडियो वायरल पुलिस को मिला है, जिसमें शिक्षिका रंजना अपने ससुरालियों से कह रही है ” बाय मैं जा रही हूं। अब आप लोग खुश रहना। बहुत परेशान किया है न आप लोगों को। अब कभी परेशान नहीं करूंगी। ये कहते हुए उसने जहर की पुड़िया खोल कर जहर खाकर पानी पी लिया है, बाद शिक्षिका की मौत हो गई,

मृतिका के परिजनों का कहना है

वहीं जनपद मैनपुरी के रहने बाले शिक्षिका के पिता धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि उन्होंने अपनी पुत्री रंजना शादी साल 2016 में कासगंज के महेन्द्र पाल की थी, उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले हम लोगों की बात बेटी से हुई थी, तब उसने फोन पर बताया था ये लोग उसे परेशान कर रहे हैं, उन्होंने बताया कि रंजना गंजडुण्डवारा के बैदिक कन्या देवी इंटर कॉलेज में शिक्षिका थी, रंजना की एक पांच साल की बेटी भी है, पिता ने बताया, मेरी बेटी कमाती थी, तब भी ये लोग उसे पैसों के लिए तरसाते थे। उसके सारे पैसे छीन लेते थे। उसकी बेटी को भी उससे दूर रखने की कोशिश करते थे। मैं इन लोगों को पैसे भी भेजता रहता था। उसके बाद भी ये लोग बेटी को परेशान करते थे। पिता धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि शुक्रवार को हमें बताया गया कि बेटी की तबीयत ठीक नहीं है, उसे अस्पताल ले जाया जा रहा है। कभी कहा कि आगरा लेकर जा रहे हैं, तो कभी बताया कि फर्रुखाबाद लेकर जा रहे हैं, ससुरालीजन हमसे लगातार झूठ बोलते रहे। ये लोग बेटी को कहीं नहीं ले गए थे, जब हम परेशान होकर बेटी के ससुराल पहुंचे तो उसकी लाश ससुराल के आंगन में रखी हुई थी। घर से सभी लोग फरार थे।

मृतिका की 5 साल की मासूम बेटी

रंजना की 5 साल की बेटी आदी पड़ोसी के घर पर थी, इस मामले में महिला के मायके वालों ने उसके पति, सास-ससुर, ननद और मौसी पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है, पिता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए पति और सास-ससुर सहित एक रिस्तेदार को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं, ननद और मौसी की तलाश की जा रही है, जब वीडियो वायरल के संबंध में पुलिस अधिकारियों से बात करने की कोशिश की गई तो वह कैमरे के सामने से बचते नजर आए.

About Post Author