शादी से 3महीने पहले हुई थी प्रेग्रेंट,सुहागरात की सेज पर खुली पोल,पति बदहवास

केन्यूज डेस्क: शादी-ब्याह बहुत ही जीवन की घड़ी में बहुत अहम  माना जाता है,वहीं को लेकर दोनो व्यक्तियों में काफी अरमान होते हैं.शादी की पहली रात को लेकर तो खासतौर पर प्लानिंग की जाती है.इसी दौरान पता चल जाएं तो सोचों कि क्या होगा? एमपी से आया है.

शादी को लेकर लड़का-लड़की के कई सारे अरमान होते है,और वे अपनी शादी को खास बनाने के लिए कई सारी तैयारियां करते है.और जब बात सुहागरात की हों तो काफी प्लानिंग की जाती है.मगर कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जिनकी सारी उम्मीदों पर पानी फिर जाता हैं,ऐसा ही कुछ मध्यप्रदेश के शिवपुरी से सामने आया है.जहां एक नए-नवले दूल्हे के तभ होश उड गएस,जब वो सुहागरात को अपनी दुल्हन के पास गया.इससे पहले वो प्यार की कश्ती में सवार होता कि उससे पहले ही उसने दुल्हन के पेट में लगें टाकें देखें तो उसने उनके बारें में पूछा तो सही उत्तर न मिलने पर उसको शक हुआ तो उसने इस बात की जानकारी की तो चक्कर खाकर जमीन पर गिर पड़ा.

पत्नी के पेट में टांको का रहस्य जब पति के सामने खुला तो वह हैरान हो गया.पीड़ित पति ने बताया कि शादी के तकरीबन 3 महीने पहले उसकी पत्नी ने अबॉर्शन कराया था.वहीं पीड़ित शख्स ने बताया कि अगर यह बात उसको पता होती वह कतई युवती से शादी नहीं करता.मगर यह भेद तो सुहागरात वाली रात को खुल गई.दुल्हन के इस राज से पर्दा उठने पर घर के सभी लोग सदमें में आ गए.जिसके बाद से युवती को उसके घर भेज दिया गया.

कानूनी मदद से किया दर्ज कराई रिपोर्ट

वहीं पीड़ित पति ने सूचना का अधिकार कानून का इस्तेमाल करते हुए अस्पताल से पत्नी के बारे में सारी सूचनाएं इकट्ठा की.तो पता चला कि महिला ने शादी के 3 महीने पहले एक निजी अस्पताल में गर्भपात कराया था.इससे यह बात तो साफ नजर आ गई कि महिला का गैर व्यक्ति के साथ भी संबध है.वहीं पत्नी के इस धोखे के बाद पति सदमे में आ गया है.

पत्नी ने उल्टा किया मुकदमा

वहीं अपने ऊपर से राज खुलने के बाद पत्नी को वापस मायके भेज दिया गया तो उन्होंने उल्टा पति पर भरण-पोषण देने का मुकदमा दायर कर दिया.जिसकी वजह से युवक की परेशानी और बढ़ गई.मगर यह मामला कानूनी दांव-पेंच में फंसा हुआ हैं.

 

 

About Post Author