पंजाब : अकाली दल के नेता सुरजीत सिंह की गोली मारकर हुई हत्या, 2 बाइक सवारों ने होशियारपुर में उतारा मौत के घाट

पंजाब के होशियारपुर में शिरोमणि आकाली दल के नेता की हत्या कर दी गई है. 28 सितम्बर की रात को हत्याकांड को 2 बाइक सवारों ने होशियारपुर से 15 किलोमीटर दूर गांव मेगोवाल गंजियां में अंजाम दिया.

दरअसल, शिरोमणि आकाली दल के नेता सुरजीत सिंह अंखी किराने की दुकान पर खड़े हुए थे। तभी एक बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आए। आरोपियों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। गोलियां उनके पेट और आंख पर लगी। पुलिस वारदात के बाद बदमाशों की तलाश में जुटी है। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके भागने में सफल रहे. गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। जिसके बाद अंखी को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। लेकिन वहां से परिजन उनको निजी अस्पताल ले गए। जहां पर उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अंखी को 4 गोलियां लगीं।

जानकारी के लिए बता दें कि सुरजीत सिंह अपने गांव के दो बार सरपंच रहे हैं। वे अकाली दल की टिकट पर अमृतसर से असेंबली इलेक्शन भी लड़ चुके हैं। मौजूदा समय में उनकी पत्नी गांव की मुखिया है। पुलिस लगातार हमलावरों की तलाश में जुटी है। इलाके में वारदात के बाद से दहशत का माहौल है। अभी तक आरोपियों का सुराग नहीं लगा है।

10 दिन पहले भी कांग्रेस नेता का हुआ था मर्डर

गौरबतल हो कि इस तरह की वारदात 10 दिन पहले पंजाब के ही मोगा में हुई थी। जहां कांग्रेस नेता का मर्डर किया गया था। कांग्रेस नेता बलजिंदर सिंह बल्ली को हमलावरों ने उनके घर में घुसकर मार दिया था। बदमाश दो बाइकों पर आए थे, जिन्होंने 3 राउंड फायरिंग की थी। बल्ली की मौत मौके पर हो गई थी। इस हत्याकांड के बाद गैंगस्टर अर्श डाला ने पोस्ट डालकर जिम्मेदारी ली थी।

About Post Author