इनामी बदमाश की पुलिस मुठभेड़,पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिपोर्ट :ज़हीर अहमद

बिजनौर: ढाई लाख रुपए के फरार इनामी बदमाश आदित्य राणा और उसके साथियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई है, कुख्यात आदित्य राणा मौका पाकर साथियों समेत फरार हो गया है। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान आदित्य राणा के भाई को बोलेरो कार सहित पकड़ लिया।


दरअसल गुरुवार की सुबह तड़के बिजनौर के स्योहारा थाना पुलिस और ढाई लाख रुपए के इनामी फरार बदमाश आदित्य राणा और उसके साथियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई है, पुलिस मुठभेड़ के दौरान गन्ने के खेतों का लाभ उठाकर आदित्य राणा अपने साथियों के साथ मौके से फरार होने में कामयाब हो गया.पुलिस ने आदित्य सगे भाई चन्द्रवीर उर्फ बिट्टू को बोलेरो कार सहित पकड़ लिया है आरोपी बिट्टू के पास से पुलिस ने तमंचा भी बरामद किया हैं।

कब फरार हुए था आदित्य

23 अगस्त 2022 को बिजनौर के एक मुकदमे में कोर्ट में पेशी से लौटते समय शाहजहांपुर स्थित एक खाने के ढाबे से आदित्य राणा पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था डीजीपी के आदेश पर उसे प्रदेश का शातिर अपराधी घोषित कर दिया गया था, उस पर ढाई लाख रुपए का इनाम भी घोषित है ।

आदित्य राणा की तलाश में शाहजहांपुर लखनऊ रामपुर और बिजनौर की पुलिस लगातार जुटी हुई है।

कौन है आदित्य राणा

बिजनौर जिले के स्योहारा थाना क्षेत्र के राना नगला गांव का रहने वाला है आदित्य पर 40 से ज्यादा हत्या लूट जानलेवा हमला अपरहण आदि संगीन धाराओं में दर्ज हैं।

एसपी ने बताया

इस मामले में एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया की आज सुबह साढ़े तीन बजे स्योहारा पुलिस की बदमाशों के साथ एक मुठभेड़ हुई है, इस मुठभेड़ में शातिर अपराधी चंद्रवीर उस बिट्टू को पकड़ा गया है जिसके ऊपर हत्या आर्म्स एक्ट व गेंगस्टर एक्ट सहित कई संगीन धाराओं में केस दर्ज हैं जो आदित्य राणा का भाई है , आदित्य राणा और उसके साथियों की पुलिस टीम लगातार तलाश में जुटी हुई है।

About Post Author