मौलाना ने छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाकर किया दुष्कर्म, पीड़िता ने पुलिस में मामला करवाया दर्ज

कानपुर। बिठूर के एक मौलाना ने नशीला पदार्थ खिलाकर छात्रा के साथ मदरसे में दुष्कर्म किया। जिसके बाद अश्लील वीडियो भी बनाया और ब्लैकमेल करके यौन उत्पीड़न करता रहा। मौलाना की हरकतों से तंग होकर छात्रा ने परिजनों को आपबीती बताई। इसके बाद परिजनों ने मौलाना के खिलाफ बिठूर थाने में दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज कराई है।

दरअसल आपको बता दें कि छात्रा के मुताबिक मौलाना कारी मोहम्मद अहमद अपने घर में ही मदरसा चलाता है। 2018 में उसने मदरसा छोड़ दिया था, लेकिन मौलाना उसे मदरसे में काम करने के बहाने से बुलाता और उसके साथ अश्लीलता करता था। आरोप है कि 22 जनवरी 2022 को मौलाना ने पत्नी के बीमार होने का बहाना बनाकर घर में खाना बनाने के बहाने बुलाया और नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 17 मई 2023 को मौलाना ने घर बुलाकर दुष्कर्म किया। मौलाना की हरकतों से आजिज होकर छात्रा ने परिजनों को आपबीती बताई। इसके बाद परिजनों ने सोमवार को मौलाना के खिलाफ बिठूर थाने में रेप की एफआईआर दर्ज कराई है।

 मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है-एडीसीपी

एडीसीपी लखन यादव ने बताया की बिठूर थाना क्षेत्र के नारामऊ में एक पीड़िता ने मुकदमा दर्ज करवाया है जिसमें पीड़िता बताया की क्षेत्र के ही मदरसे के मौलाना कारी मोहम्मद अहमद ने उसके साथ दुष्कर्म किया और विडियो बनाया है। जिसके बाद पीड़िता की तहरीर पर तुरंत मुकदमा दर्ज कर आरोपी मौलवी की तलाश शुरू की गई। जिसके बाद बिठूर पुलिस ने मौलाना को गिरफ़्तार कर लिया है। मौलाना ने पुलिस की पूछताछ में घटना को स्वीकार किया है।

About Post Author