प्रेमी ने प्रेमिका वीडियो कॉल पर बना लिया अश्लील वीडियो,वायरल कर दिया तो लोग भी करने लगे ब्लैकमेल

 

बिहार के मुजफ्फरनगर में एक युवक ने अपनी प्रेमिका से वीडियो कॉल करते हुए उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.वीडियो वायरल होने के बाद से ही युवके के दोस्त भी उसको ब्लैकमेल करने लगे.वहीं युवक की इस हकरत के बाद से पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी.

मुजफ्फरनगर : बिहार के मुजफ्फनगर जिले में एक प्रेमी युवक ने अपनी प्रेमिका का व्हाट्सएप में वीडियो कॉल के दौरान उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.जिसके बाद से युवक के दोस्तों ने युवती को ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया.जिससे परेशान होकर युवती ने प्रेमी समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.जिसके बाद से पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पूरा मामला

मुजफ्फनगर के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र का है.जहां अरशद नाम के शख्स ने एक युवती को अपने प्रेम जाल में फांसकर उससे बातचीत शुरु कर दी.धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ती गई.जिसके बाद से दोनों की वीडियो कॉल पर बात होने लगी और इसी दौरान शख्स ने युवती का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.जिसके बाद से युवक के दोस्त युवती को ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है.जिससे परेशान होकर युवती ने प्रेमी सहित 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

पीड़िता ने बताया

वहीं पीड़ित युवती ने बताया कि अरशद उसके घर के पास आता जाता था.उसी बीच दोनों की बातचीत होने लगी और दोस्ती प्यार में बदल गई.और अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.और पीड़िता के भाईयों को जान से मारने की धमकी दी.

वहीं पूरे मामले में डीएसपी का कहना है

वहीं डीएसपी ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज कर लिया गया.और मामले की जांच शुरु कर दी गई है.जांच की रिपोर्ट आने के बाद से आगे की कार्रवाई की जाएगी.

 

About Post Author