जालौन में पूर्व प्रधान के बेटे ने  7 साल की किशोरी के साथ किया दुष्कर्म,मामला दर्ज

रिपोर्ट:माजिद अरमान

 जालौन:पूर्व प्रधान के बेटे ने एक गांव निवासी किशोरी के साथ पशुबाड़े में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। जब वह रोती हुई अपने घर आई और अपनी आपबीती परिजनों को बताई। इस पर परिजनों ने इसकी तहरीर पुलिस को दी। इस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर तत्काल आरोपी को हिरासत में लेकर उसे जेल भेज दिया.


उत्तर प्रदेश के जालौन जिले के कुठौंद थाना क्षेत्र के ग्राम मदनेपुर निवासी पूर्व प्रधान के बेटे ने पड़ोस में रहने वाली 7साल की मासूम को हवस का शिकार बनाया.घर के बाहर खेल रही बच्ची को बहला फुसला कर बिस्कुट दिलाने के बहाने से वह अपने खाली पड़े पशु बाड़े किशोरी को ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म कर मौके से फरार हो गया.

रोती हुई मासूम घर पहुंची

जब रोती हुई मासूम अपने घर पहुंची तो उसने घर वालों को आपबीती सुनाई.जिसके बाद परिजनों ने मासूम को लेकर थाने पहुंचे.जहां पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मासूम को मेडिकल के लिए भेज कर परिजनों के द्वारा तहरीर प्राप्त करने के बाद थाना प्रभारी ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस का कहना है

आरोपी उनके गिरफ्त में है। आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करने के बाद उसे जेल भेजा जा रहा है।

 

About Post Author