बाराबंकी में एक युवक ने महिला के सामने अपनी अंडरवियर उतार कर की अश्लीलता,महिला ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

रिपोर्ट: मो0 रज़ी सिद्दीकी

बाराबंकी: एक गांव के युवक ने मामूली विवाद के चलते महिलाओं के सामने अपनी अंडरवियर उतार कर अश्लील हरकत की। युवक की अश्लील हरकत के दौरान महिलाओं ने इसका वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं इस मामले के बाद महिला ने आरोपी युवक के खिलाफ स्थानीय थाने में तहरीर देते हुए कार्यवाई की मांग की है.

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के सिहाली गांव का है.जहां गांव की रहने वाली महिला ने फतेहपुर पुलिस को तहरीर और एक वीडियो देते हुए गांव के रहने वाले युवक पर अपनी अंडरवियर उतार कर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। रुबीना का कहना है कि वह घर पर अकेली थी इस दौरान गांव के पड़ोस में रहने वाला युवक उसके घर पर आए और दरवाजा पीटते हुए मेरे पति को भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे। गालियां देने लगे और घर से बाहर निकलने को कहा.

महिला ने तहरीर में बताया

महिला ने पुलिस को बताया है कि उसने पड़ोस में रहने वाले युवक से कहा कि मेरे पति घर पर नहीं है वह खेत पर गए हैं जब वह आएंगे तो आप उनसे बात कर लेना.  कि इसी दौरान उसकी भतीजियां भी घर आ गईं. भतीजियों को देख युवक ने धमकी देते हुए जाने लगा। महिला का आरोप है कि इस दौरान वह अपनी भतीजियों के साथ युवक का वीडियो बना रही थी। वीडियो बनाता देख युवक अंडरवियर उतार कर अपना गुप्तांग दिखाते हुए अश्लीलता करने लगा। जिसका वीडियो मैंने अपने मोबाईल में बना लिया। बता दें कि युवक द्वारा अश्लील हरकत का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। पीड़ित महिला ने आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर देते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

About Post Author