दोस्त बना दोस्त की जान का दुश्मन,गोली मारकर किया लहुलुहान

रिपोर्ट: उमेश अवस्थी

औरैया: भौकाल दिखाने के चक्कर में दोस्त ने दोस्त को गोली मार कर किया लहुलुहान और घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए. गोली की आवाज सुनते ही गांव में अफरा तफरी मच गई जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुची भारी पुलिस फोर्स के साथ खुद एसपी पहुँची। वही घायल पड़े युवक को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां हालत गम्भीर होता देख डॉक्टर ने कानपुर हैलट रेफर कर दिया। एसपी ने आरोपियो की गिरफ्तारी के लिए 6 टीमें गठित की है तो वही गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है.

 

 

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के फफूंद थाना क्षेत्र के जैतपुर गांव में किसी बात को लेकर दोस्त ही दोस्त के जानी दुश्मन बन गए और एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को गोली मार दी। गांव में दिनदहाड़े गोली चलने की आवाज से गांव में अफरा तफरी मच गई जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई जहा घटना स्थल पर मौके पर पहुची पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया गया इधर घटना की जनकारी लगते ही तत्काल एसपी घटना स्थल पहुचकर घटना के विषय मे गांव के लोगो से पूछताछ की वही घटना को अंजाम देने के बाद तीनों युवक मौके से फरार हो गए। इधर घटना को लेकर गांव में सन्नाटा है घटना को लेकर कोई कुछ नही बोलना चाह रहा है।

 

एसपी ने बताया 

घटना की जानकारी देते हुए एसपी चारु निगम ने बताया कि यह पूरा मामला फफूंद थाना क्षेत्र के जैतपुर गांव का है जहा शेखर शुक्ला अपने साथियों के साथ मन्दिर की ओर जा रहे थे जहा सार्थक तिवारी और आफताब जो इन दोनों के पहले से जानते भी थे किसी बात को लेकर दोनों के बीच मे विबाद हुआ जिसमें सार्थक तिवारी ने शेखर शुक्ला को 315 बोर के तमंचे से गोली मार दी और गोली चलाने से गांव में दहशत फैलाने का काम किया वही घटना को अंजाम देने के बाद सभी फरार हो गए यह सभी 20 से 22 साल की उम्र के लड़के है घायल हुए युवक की हालत गम्भीर होता देख उन्हें कानपुर रेफर कर दिया गया वही आरोपियो को पकड़ने के लिए 6 टीमें गठित की गई है।

About Post Author