बेखौफ अज्ञात चोरों ने दारोगा के घर को बनाया निशाना, लाखों रूपए का सामान किया पार

अलीगढ़, चोरों के हौसले हुए बुलंद, प्रशासन का डर ही नहीं रहा चोरों के अंदर. अज्ञात चोरों ने एक पुलिस वाले के घर को ही निशानेा बना डाला. अलीगढ़ इटावा में तैनात दरोगा के घर को ही चोरों ने बनाया निशाना, लाखों रूपए का माल अज्ञात चोरों ने किया पार. घटना थाना महुआ खेड़ा के विनय नगर इलाके की है। वही, मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी हुई है।सूना घर पाकर अज्ञात चोरों ने घर में घिसकर लाखों रूपए का माल किया पार.

शिमला देवी के द्वारा बताया गया कि वह जब घर पर आई तो देखा कि उनके मकान के कमरों के ताले टूटे पड़े हुए थे घर का सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था , जब वो कमरों के अंदर पहुंची तो पाया कि अलमारी में रखा सारा सामान और जेवरात गायब थे। शिमला देवी के दोनों बच्चे बाहर रहते हैं। वही पति इटावा में तैनात है। पति-पत्नी आज काम से बाहर गए थे। उसी दौरान चोरों ने ताला तोड़कर घटना को अंजाम दिया।

शिमला देवी ने बताया कि दो मंगलसूत्र , सोने की जंजीर, चार अंगूठी, कान के टॉप्स, हार आदि जेवरात गायब है। वही 30,000 से अधिक कैश भी गायब मिला। शिमला देवी ने बताया कि पति सूरजपाल सिंह पुलिस विभाग में इटावा में तैनात है। भाई पुलिस घटना को लेकर जांच में जुट गई है।

About Post Author