कासगंज में पानी भरने गई महिला के साथ दंबगों ने की मारपीट जिसका वीडियो हुआ वायरल

रिपोर्ट: प्रशांत सोनी

कासगंज:सरकारी हैंडपंप पर पानी भरने के लिए महिला को कुछ दबंग किस्म के लोगों ने पहले महिला से पानी भरने से मना कर दी और बाद में उसकी बड़ी बहन ने विरोध किया तो जमकर दोनों बहनों की डंडा और बेल्टों से पिटाई कर दी, इतना ही नाम दबंगों का मन नहीं भरा तो उन्होंने फिर महिला के बाल खींचकर ईंटों पर डाल लिया, और जमकर पिटाई कर दी।

बतादें कि वायरल वीडियो कासगंज जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के सहावर गेट स्थित लालपुर नई बस्ती का हैं। बताया जा रहा है, यहां की रहने वाली नीलम देवी अपने बच्चों के साथ रहती है, नवरात्र के पर्व पर स्नान करने के महिला पानी भरने के लिए सरकारी हैंडपंप पर गई हुई थी, तभी पड़ोसी दबंग अर्जुन कुशवाह ने महिलाओ को पानी भरने से मना कर दिया और बाद में बेल्ट उतार कर लाठी डंडे से जमकर मारा-पीटा तथा, व्रत रखी हुई लड़की ललिता को बाल पकड़कर जमीन पर पटक दिया, मारपीट की सूचना पर पहुंची कासगंज कोतवाली पुलिस ने अर्जुन को पकड़कर कोतवाली की हवालात में बंद कर दिया था।

मां का आरोप दबंग दे रहा पुनः धमकी

महिला की मां नीलम का आरोप है कि बाद में कासगंज कोतवाली पुलिस ने आरोपी से पैसा लेकर 151 में पांबद कर एसडीएम कोर्ट भेज दिया, जहां एसडीम सदर ने उसे जमानत दे दी, दबंग युवक घर पहुंच कर महिलाओं, व पुलिस को खुली चेतावनी दे रहा है, कि मेरा क्या बिगाड़ लिया.

एएसपी कासगंज का कहना है

इस मामले को लेकर आप भी सुन लीजिए, बीते दिवस 22 मार्च को सदर कोतवाली क्षेत्र के सहावर गेट नई बस्ती इलाके में पानी की विवाद को लेकर मारपीट हुई महिलाओं के साथ अभद्रता व मारपीट की गई थी, सूचना प्राप्त होने के बाद अपराध पंजीकृत कर लिया गया है, घायलों का मेडिकल परीक्षा कराया जा रहा है, गिरफ्तारी को लेकर 151 सीआरपीसी की कार्रवाई की गई है, चिकित्सीय परीक्षण और अन्य साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई अमल में लाई जायेगी.

About Post Author