अमरोहा में नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास

अमरोहा, अमरोहा के नगर कोतवाली इलाके के एक मोहल्ले में समुदाय विशेष के अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का किया प्रयास। हालांकि नाबालिग के शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि नाबालिग आरोपी के घर बच्चों की देखभाल करने आई थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

आपको बता दे कि यह पूरा मामला अमरोहा नगर कोतवाली इलाके के एक मौहल्ले का है। घटना मंगलवार रात की है। बताया जा रहा है कि पडौस में रहने वाली नाबालिग बच्ची पडौस में ही स्थित एक घर में बच्चों की देखभाल करने के लिए गई थी। जहां समुदाय विशेष के अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने नाबालिग बच्ची को अकेला देखकर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। जहां नाबालिग ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े। जहां लोगों ने आरोपी को पकड़ पुलिस को सौंप दिया।

इस मामले में सीओ सिटी विजय कुमार राणा ने बताया कि नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला संज्ञान में आया है। आरोपी को हिरासत में लिया गया है। मामले में जांच पड़ताल चल रही है। जांच पड़ताल करने के बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

About Post Author