भाभी के ताने से नाराज,देवर ने उतारा मौत के घाट

रिपोर्ट : शैलेन्द्र कुमार

बस्ती : महिला की हत्या का 24 घंटे में खुलासा करते हुए बस्ती पुलिस ने दावा किया है कि उसके ही रिश्तेदार ने गाली और ताने से तंग आकर उसकी हत्या कर दी थी और शव को सरसों के खेत में छुपा दिया था.

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के रुधौली थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी रिश्तेदार भाभी का गाली देने के चक्कर में कत्ल कर दिया,जिसके बाद उसके शव को जला दिया. वहीं आरोपी ने बताया कि मृतका जो मेरी सगी पट्टीदार है दिनांक 18 मार्च को दिन में समय करीब 10:30 बजे मैं अपने खेत की निगरानी करने गया था जिसके बगल में मृतका का सरसो का खेत है जहां वह उस समय मौजूद थी। मैं अपने खेत को देखने के लिये उनके सरसो के खेत के कुछ दुर पर जैसे ही पहुंचा कि वह मुझे गाली देते हुए ताना मारने लगी जिसका मैंने रुक कर विरोध किया तो वह गाली देते हुए अपने हाथ में लिए एक ईट के टुकड़े को मेरे ऊपर फेंकी जोकि सरसो के झाड़ में फंस गई। मैं काफी क्रोधित हो उठा और उसी ईट के टुकड़े को लेकर मृतका की तरफ दौड़ा जिसे देखकर वह भागना चाह रही थी कि मैं उनके पास पहुंच गया और जैसे ही वह मेरी तरफ मुड़ी वैसे ही अपने हाथ में लिये ईंट के टुकड़े से उनके सिर पर तेजी से मार दिया जिससे वह वहीं गिर गयी जिसके बाद वह फिर उठने की कोशिश कर रही थी जिस पर मैंने उनके हाथ से हसिया छीनकर उनके गले को काट दिया, गले से निकला खून मेरे पहने हुए शर्ट व लोवर पर लग गया था जिसे बिना किसी को बताये घर लेकर आने के बाद मृतका के घर से करीब 500 मीटर दक्षिण में स्थित चकरोड पर ले जाकर पुआल में लपेट कर शर्ट व लोवर को जला दिया। अजय ने बताया कि मैं काफी डरा हुआ था जिससे पूरी रात सोया नहीं और आज घर से सन्तकबीर नगर जाने के लिये निकला था कि आप लोगों द्वारा पकड़ लिया गया।

 एसपी ने खुलासा करते हुए बताया

एसपी गोपालकृष्ण चौधरी ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि हत्या करने वाला मृत महिला का देवर था जो अपनी भाभी के तानों और गाली से काफी तंग आ चुका था जिसके बाद उसने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया.

About Post Author