अमरोहा में तांत्रिक लड़की लेकर हुआ फरार,पीड़ित ने पुलिस पर जताया लापरवाही का आरोप

रिपोर्ट:शीरब चौधरी

अमरोहा: तांत्रिक  ने गांव के एक युवक के साथ मिलकर युवती को लेकर हुआ फरार.पीड़ित परिवार ने कहा कि अगर पुलिस जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर बेटी को सकुशल बरामद नहीं करती हैं तो पूरा परिवार कर लेगें आत्मदाह.

 

उत्तर प्रदेश जनपद अमरोहा के आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव चंदन कोटे से है जहां एक तांत्रिक का बड़ा खेल सामने आया है तंत्र विद्या का उपयोग कर युवतियों को बहला-फुसलाकर भगा ले गया हैं.

पीड़ित परिजनों का कहना हैं

वहीं युवती के परिजनों का कहना हैं कि युवतियो को बाहर बेचने का काम करता है, चार बार जेल काट चुका तांत्रिक,युवतियो को बनाता है अपना शिकार, पहले भी तीन युवतियो को बना चुका है शिकार ,एक पीड़ित परिवार ने आरोप लगाते हुए कराया मुकदमा दर्ज.

पूरा मामला

बता दें पूरा मामला आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव चंदन कोटा का है.जहां एक परिवार की खुशियो पर ग्रहण लग गया है, गांव के ही एक युवक युवक पर तंत्र विधा का उपयोग कर ,युवती को बहला-फुसला कर घर से फरार होने का आरोप लगा है ,पीड़ित परिवार ने काफी तलाशने की कोशिश की लेकिन कोई सुराग नही लग पाया ,बताया जा रहा है की युवती एक मोबाइल 95 हजार रूपये लेकर गयी है .

पीड़ित पिता का कहना हैं

पीड़ित पिता का कहना है युवक तांत्रिक है और तंत्र विधा में माहिर है और आरोप लगाया पहले भी ये तीन युवतियो को बहला-फुसलाकर बेच चुका है और ये लड़की के परिवार वालों का आरोप है कि यह तांत्रिक पहले भी 4 बार जेल भी काट चुका है. इस तांत्रिक से गांव का ही युवक मिला हुआ जिसमें उसका हाथ है ,और आरोप ये भी है तांत्रिक का मुरादाबाद अपनी बहन से कनेक्शन है जो इस तरह की वारदात को अंजाम देता है जिसकी तहरीर थाना आदमपुर को देदी गयी है और पीड़ित पिता का आरोप है की ,तांत्रिक के साथ देने वाले आरोपी खुलेआम घुम रहे,पुलिस गिरफ्ताराती नही कर रही ,हालकी पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया लेकिन ,पुलिस आरोपियो को गिरफ्तार नही कर पायी है ।वही पीड़ित पिता ने चेतवनी दी है ,यदि मेरी बेटी मुझे नही मिल पाती है और आरोपी जल्द गिरफ्तार नही किये जाते है तो हम घर की भाजड़ भर कर पलायन करेगें या आत्मदाह करेगें .

 

About Post Author