WORLD CUP 2023: वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर पैर रखकर बैठे मिशेल मार्स की ये तस्वीर हो रही वायरल, यूजर्स ने सुनाई खरी- खोटी

KNEWS DESK- WORLD CUP 2023 में शानदार परफॉर्मेंस के बाद भी टीम इंडिया WORLD CUP 2023 की ट्रॉफी नहीं जीत पाई। फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को करारी शिकस्त दी और 2015 के बाद एक बार फिर WORLD CUP की ट्रॉफी पर अपना कब्जा किया। अब सोशल मीडिया पर मिशेल मार्स की ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें WORLD CUP 2023 की ट्रॉफी पर पैर रखकर बैठे दिख रहे हैं।

यूजर्स ने सुनाई खरी- खोटी

एक यूजर लिखती हैं कि भाई वर्ल्ड कप ट्रॉफी के लिए कुछ तो इज्जत रखो, साथ ही उन्होंने वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ सचिन तेंदुलकर की तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा है कि देखो क्रिकेट के भगवान किस तरह ट्रॉफी को सम्मान दे रहे हैं। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ मिशेल मार्श ने खिलवाड़ किया, आईसीसी को जरूर एक्शन लेना चाहिए। इसके अलावा एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ संभवतः हेड तो हैं, लेकिन हर्ट नहीं है।

ऑस्ट्रेलिया ने छठी बार जीता वर्ल्ड कप खिताब

बताते चलें कि ऑस्ट्रेलिया ने फाइनल में टीम इंडिया को 6 विकेट से हराकर खिताब जीत लिया। ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 241 रनों का लक्ष्य था। ऑस्ट्रेलिया ने 43 ओवर में 4 विकेट पर 241 रन बनाकर छठी बार वर्ल्ड कप ट्रॉफी अपने नाम किया। ऑस्ट्रेलिया की जीत के हीरो ओपनर ट्रेविस हेड रहे। ट्रेविस हेड ने 120 गेंदों पर 137 रनों की शानदार पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 15 चौके और 4 छक्के लगाए. इस शानदार पारी के लिए ट्रेविस हेड को प्लेयर ऑफ द मैच से नवाजा गया।

ये भी पढ़ें-   Animal Trailer : रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के ट्रेलर की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, जानिए कब होगा जारी

About Post Author