World Cup 2023: भगवा रंग की शॉल पहनाकर पाक टीम का भारत में हुआ स्वागत, देखें वीडियो

KNEWS DESK- पाकिस्तान क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप के लिए भारत पहुंच गई है। इस दौरान खिलाड़ियों का स्वागत भगवा रंग की शॉल पहनाकर किया गया। सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिनमें कप्तान बाबर आजम सहित कई खिलाड़ी भगवा शॉल पहने हैं।

सात साल बाद भारत पहुंची पाकिस्तानी टीम

ये सात साल बाद हुआ है जब पाकिस्तानी टीम भारत में कोई क्रिकेट मैच खेलने के लिए आई है, इससे पहले 2016 टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम भारत में आई थी। जब पाकिस्तानी टीम एयरपोर्ट पर पहुंची तो कई लोगों ने क्रिकेटर्स के साथ सेल्फी क्लिक की। इसके अलावा टीम होटल में भी सभी खिलाड़ियों का भारतीय अंदाज में स्वागत किया, इस दौरान खिलाड़ियों का स्वागत भगवा रंग की शॉल पहनाकर किया गया। सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिनमें कप्तान बाबर आजम सहित कई खिलाड़ी भगवा शॉल पहने हैं।

बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम (PCB) को 25 सितंबर को ही वीज़ा मिला था, जिसको लेकर काफी विवाद हुआ था। दावा किया जा रहा था कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने देरी से वीज़ा मिलने पर आईसीसी से शिकायत की थी, लेकिन पीसीबी ने बाद में खुद ही बयान जारी कर इसे नकार दिया था। पीसीबी के मुताबिक, उन्होंने 19 सितंबर को वीज़ा के लिए अप्लाई किया था, बीसीसीआई ने 25 सितंबर तक की ही तारीख दी थी और तय समय पर वीज़ा मिल गया था।

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान का शेड्यूल-

29 सितंबर बनाम न्यूजीलैंड (वार्म अप मैच)

3 अक्टूबर बनाम ऑस्ट्रेलिया (वार्म अप मैच)

6 अक्टूबर बनाम नीदरलैंड्स

10 अक्टूबर बनाम श्रीलंका

14 अक्टूबर बनाम भारत

20 अक्टूबर बनाम ऑस्ट्रेलिया

23 अक्टूबर बनाम अफगानिस्तान

27 अक्टूबर बनाम साउथ अफ्रीका

31 अक्टूबर बनाम बांग्लादेश

https://www.instagram.com/reel/CxueU7xyKIR/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तानी टीम-  बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, फखर जमान, इमाम उल हक, अब्दुल्लाह शफीक, मोहम्मद रिजवान, सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, सलमान आगा, मोहम्मद नवाज, ओसामा मीर, हारिस रऊफ, हसन अली, शाहीन आफरीदी, मोहम्मद वसीम।

ये भी पढ़ें-  पाकिस्तान में भगत सिंह के फांसी के 92 वर्ष बाद बवाल, जानें क्यों केस खोलने की हो रही मांग?

About Post Author