गुजरात जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच आज खेला जाएगा WPL 2023 का पहला मुक़ाबला

SPORTS DESK, गुजरात जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) के उद्घाटन संस्करण का पहला मैच शनिवार 4 मार्च 2023 को आधे घंटे की देरी से शुरू होगा। टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाना है। बीसीसीआई की ओर से जारी बयान में कहा गया है, उद्घाटन मैच के समय को रिशेड्यूल किया गया है। अब इस मैच की शुरुआत शनिवार रात 08.00 बजे होगी। टॉस शाम 7.30 बजे होगा। पहले यह मैच शनिवार शाम 7:30 बजे शुरू होने वाला था और टॉस का समय 7:00 बजे का था।

बीसीसीआई के बयान में आगे कहा गया है, मैच की शुरुआत से पहले भव्य उद्घाटन समारोह शाम 6:25 बजे शुरू होगा। इस कार्यक्रम की शुरुआत में बॉलीवुड हिरोइन कियारा आडवाणी और कृति सेनन ग्लैमर और चकाचौंध का तड़का लगाएंगी। सबसे बड़ी बात यह है कि हिप हॉप सिंगर एपी ढिल्लन एक बेहतरीन म्यूजिकल परफॉरमेंस पेश करेंगे, जो दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देगा।

मुंबई इंडिंयस और भारतीय महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने प्री-मैच कॉन्फ्रेंस में कहा, “टीम में आने वाली युवा खिलाड़ियों के लिए सीनियर खिलाड़ी से बात करना काफी मुश्किल होता है। मैं उन तक पहुंचना सुनिश्चित करती हूं। मुझे अपने शुरुआती दिनों की याद है जब मैं भारतीय टीम में शामिल हुई थी, झूलन गोस्वामी और  अंजुम चोपड़ा ने मुझे सहज महसूस कराया।”

हरमनप्रीत कौर ने कहा कि, “वे ही थीं, जो मेरे पास आईं और मुझसे बात की। वे भी मेरे बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक थीं। यह कुछ ऐसा है जो मैंने उनसे सीखा है और मैं यहां दूसरी लड़कियों के साथ उसी चीज का पालन करने की कोशिश करती हूं।”

बेथ मूनी ने टीम के पहले मैच से पहले शुक्रवार शाम को मीडिया से बातचीत में खुलासा किया, “मैं यहां केवल 36 घंटों के लिए हूं। मैंने कोचिंग स्टाफ और खिलाड़ियों से मुलाकात की। हर कोई बहुत उत्साहित है।” साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी 20 विश्व कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के लिए मैच विनिंग पारी खेलने वाली बेथ मूनी ने कहा, “मैं यहां आकर और पहले मैच का हिस्सा बनकर बहुत रोमांचित हूं।”

About Post Author