राजकोट में हार के बाद क्या बोले रोहित शर्मा? राजकोट में मिली हार के बाद भी रोहित शर्मा खुश

KNEWS DESK- राजकोट वनडे में भारतीय टीम को 66 रनों से हार का सामना करना पड़ा। भारत के सामने जीत के लिए 353 रनों का लक्ष्य था, लेकिन पूरी टीम 49.4 ओवर में महज 286 रनों पर सिमट गई। हालांकि, इस हार के बाजवूद भारतीय टीम 3 वनडे मैचों की सीरीज 2-1 से जीतने में कामयाब रही।

राजकोट में हार के बाद क्या बोले रोहित शर्मा?

रोहित शर्मा ने कहा कि हमने अलग-अलग हालात और अलग-अलग टीमों के खिलाफ चुनौती का सामना किया. मुझे लगता है कि हमने अच्छी क्रिकेट खेली है. हालांकि, आज हम नहीं जीत पाए, लेकिन हमारे खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाया. उन्होंने कहा कि जिस तरह जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी कर रहे हैं, उससे काफी खुश हूं. खासकर, जसप्रीत बुमराह शारीरिक तौर पर जिस तरह फिट महसूस कर रहे हैं. इसके अलावा इस गेंदबाज में स्किल्स की कोई कमी नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि किसी भी गेंदबाज का एक मैच खराब जा सकता है।

रोहित शर्मा ने जसप्रीत बुमराह पर क्या कहा?

भारतीय कप्तान ने कहा कि जिस तरह जसप्रीत बुमराह शारीरिक और मानसिक तौर महसूस कर रहे हैं, वह हमारे लिए शुभ संकेत हैं. उन्होंने कहा कि वर्ल्ड कप के लिए हम अपने 15 सदस्यीय टीम को लेकर बेहद साफ है, हम किसी भी तरह की असमंजस की स्थिति में नहीं हैं। ऑस्ट्रेलिया सीरीज के पहले 2 मैचों में रोहित शर्मा भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे. रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में केएल राहुल ने टीम की कमान संभाली थी।

About Post Author