रिंकू के बल्ले से निकले सिक्स ने तोड़ा मीडिया बॉक्स का शीशा, देखें वीडियो

KNEWS DESK- रिंकू सिंह की तूफानी बल्लेबाजी से फैन्स बेहद खुश हैं। इतना ही नहीं रिंकू के बल्ले से एक सिक्स ऐसा भी निकला, जिससे पूरा मीडिया बॉक्स दहल उठा दरअसल, इस समय भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का दूसरा मुकाबला पोर्ट एलिजाबेथ में खेला गया। इस मैच में रिंकू सिंह ने धमाकेदार पारी खेली।

टी-20 इंटरनेशनल करियर का पहला अर्धशतक

रिंकू ने अपने टी-20 इंटरनेशनल करियर का पहला अर्धशतक भी जमाया। रिंकू के बल्ले से निकला छक्का सीधे मीडिया बॉक्स के शीशे पर जाकर लगा। भारतीय बल्लेबाज के सिक्स से मीडिया बॉक्स का शीशा चकनाचूर हो गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है हालांकि तूफानी पारी खेलने के बाद भी टीम इंडिया ये मैच जीत नहीं सकी।

रिंकू सिंह ने भारतीय पारी के 19वें ओवर में एडम मार्करम की गेंद पर लंबा सिक्स जमाया। रिंकू के बल्ले से निकला छक्का सीधे मीडिया बॉक्स के शीशे पर जाकर लगा। भारतीय बल्लेबाज के सिक्स से मीडिया बॉक्स का शीशा चकनाचूर हो गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है। रिंकू ने 39 गेंदों पर 174 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए नाबाद 68 रन कूटे। रिंकू ने अपनी तूफानी बैटिंग के दौरान 9 चौके और दो छक्के जमाए।

रिंकू का तूफानी अर्धशतक

रिंकू जब बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरे, तो भारतीय टीम 55 के स्कोर पर अपने तीन बड़े विकेट गंवाकर मुश्किल में थी। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने कप्तान सूर्यकुमार यादव के साथ मिलकर पहले टीम इंडिया की पारी को बखूबी अंदाज में संभाला और चौथे विकेट के लिए 70 रन जोड़े।

ये भी पढ़ें-   रणबीर कपूर के बाद अब विक्की कौशल के साथ रोमांस करती दिखेंगी तृप्ति डिमरी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीरें

About Post Author