श्रीलंका ने इंग्लैंड को 8 विकेट से हराया, निसंका ने नाबाद 77 और सदीरा ने नाबाद 6 रन की खेली पारी

KNEWS DESK- विश्व कप 2023 का 25वां मुकाबला इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच बैंगलुरु में खेला गया। इन दोनों टीमों का इस विश्व कप में निराशाजनक प्रदर्शन रहा है। इन दोनों ही टीमों ने चार-चार मैच खेले हैं और सिर्फ एक-एक मैच जीता है।

श्रीलंका ने 8 विकेट से हराया

श्रीलंका ने इंग्लैंड को 8 विकेट से हरा दिया है। श्रीलंका ने 157 रन का लक्ष्य 25.4 ओवर में दो विकेट खोकर ही हासिल कर लिया। श्रीलंका की ओर से निसंका ने नाबाद 77 और सदीरा ने नाबाद 6 रन की पारी खेली। इससे पहले लेहिरु ने तीन विकेट लेकर इंग्लैंड की पारी को 33.2 ओवर में 156 रन पर समेट दिया था। इंग्लैंड की 5 मैचों में यह चौथी हार है। इंग्लैंड के लिए अब सेमीफाइनल में पहुंचना बेहद मुश्किल है।

निसंका और सदीरा ने जड़े अर्धशतक

निसंका और सदीरा दोनों ने फिफ्टी जड़ दी। श्रीलंका बड़ी जीत की ओर आगे बढ़ रहा है। 22.3 ओवर का खेल हो चुका है। श्रीलंका का स्कोर दो विकेट के नुकसान पर 131 रन। निसंका 64 और सदीरा 50 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

श्रीलंका की प्लेइंग इलेवन में शामिल हुए मैथ्यूज

पथुम निसांका, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर/कप्तान), सदीरा समरविक्रमा, चरिथ असलंका, धनंजय डी सिल्वा, एंजेलो मैथ्यूज, महीश थीक्षाना, कासुन राजिथा, लाहिरू कुमारा, दिलशान मदुशंका।

इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

जॉनी बेयरस्टो, डेविड मलान, जो रूट, बेन स्टोक्स, जोस बटलर (विकेटकीपर/कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, मोईन अली, क्रिस वोक्स, डेविड विली, आदिल राशिद, मार्क वुड।

ये भी पढ़ें-    आज मध्य प्रदेश के दौरे रहेंगे पीएम मोदी, सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के शुभारंभ के साथ करेंगे जनसभा

About Post Author