‘रिंकू सिंह बच्चा नहीं बाप है’, शाहरूख ने दिया गजब का जवाब

KNEWS DESK-  कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के सह-मालिक शाहरुख खान ने हाल ही में आईपीएल 2023 में बल्ले से सनसनीखेज प्रदर्शन के लिए ट्विटर पर रिंकू सिंह की सराहना की थी। रविवार यानी 25 जून को #AskSRK सत्र के दौरान एक फैन ने रिंकू को ‘बच्चा’ कहा तो बॉलीवुड सुपरस्टार ने टी20 में इस बेखौफ बल्लेबाज को ‘बाप (डैडी)’ करार दिया।

शाहरूख ने दिया गजब का जवाब

एक क्रिकेट फैन ने शाहरुख से उनकी फ्रेंचाइजी केकेआर के एक उभरते हुए सितारे रिंकू सिंह को लेकर सवाल पूछ दिया। फिर क्या था शाहरुख ने अपने ही बेबाक अंदाज में इसका जवाब दे डाला। रिंकू सिंह ने आईपीएल 2023 में खासा नाम कमाया। खासतौर से जो पारी उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ एक मैच में खेली थी, जिसमें आखिरी ओवर में पांच छक्के लगाकर उन्होंने अपनी टीम को अविस्मरणीय जीत दिलाई थी। इसके बाद से हर किसी की जुबां पर सिर्फ रिंकू का ही नाम था। इतना ही नहीं अब तो खबरें यह भी हैं कि रिंकू सिंह की टीम इंडिया में एंट्री होने वाली है। आगामी वेस्टइंडीज दौरे पर वह टी20 स्क्वॉड का हिस्सा बन सकते हैं।

रिंकू सिंह ने किया खुलासा

25 वर्षीय खिलाड़ी ने पूरे सीजन में नाइट राइडर्स के लिए गेम फिनिश करना जारी रखा। रिंकू सिंह ने हाल ही में खुलासा किया कि जीटी के खिलाफ उनकी वीरता के बाद शाहरुख खान ने उनकी शादी में शामिल होने और समारोह में नाचने का वादा किया। एक मैच के बाद शाहरुख ने रिंकू सिंह से कहा था- मैं आपकी शादी में शामिल होऊंगा और डांस करूंगा।

रिंकू ने बताया- वह (शाहरुख खान) मेरी शादी के बारे में बात कर रहे थे। उन्होंने कहा- लोग मुझे अपनी शादी में बुलाते हैं, लेकिन मैं नहीं जाता। लेकिन मैं आपकी शादी में शामिल होऊंगा और डांस करूंगा। रिंकू के लिए तगड़ा सीजन रहा और अब उनका कद और भी बढ़ गया है। आईपीएल 2023 के लिए केवल 55 लाख रुपये में रिटेन किए जाने के बाद यूपी में जन्मे क्रिकेटर को अब बड़ा फायदा होने की उम्मीद है।

दलीप ट्रॉफी में आएंगे नज़र 

About Post Author