आरसीबी ने जीता डब्ल्यूपीएल सीजन-टू का खिताब, लोगों में खुशी का माहौल

KNEWS DESK-  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू ने रविवार को दिल्ली में विमेंस प्रीमियर लीग के फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स को हराकर अपना पहला खिताब जीता। दिल्ली कैपिटल्स पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 113 रन ही बना पाई थी। आपको बता दें कि एलिस पेरी के शानदार प्रदर्शन ने आरसीबी की जीत में अहम भूमिका निभाई।

आरसीबी के स्पिन अटैक के सामने दिल्ली कैपिटल्स ने 43 रन पर ही नौ विकेट गंवा दिए, जबकि आरसीबी पूरे मैच में दिल्ली पर हावी नजर आई। इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने दिल्ली कैपिटल्स को 8 विकेट से हरा दिया। आरसीबी की जीत से उनके फैन काफी खुश हैं। फैन को उम्मीद है कि फ्रेंचाइजी की पुरुष टीम भी इस सीजन में आईपीएल का खिताब जीतेगी। दिल्ली कैपिटल्स के फैन को अगले सीजन में टीम से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

लोगों में खुशी का माहौल-

जानकारी के लिए आपको बता दें कि RCB ने कभी भी IPL का खिताब नहीं जीता था, लेकिन महिला टीम ने सिर्फ दो सीजन के अंदर अपना पहला खिताब जीत लिया।आरसीबी ने कुल तीन बार IPL के फाइनल के लिए क्वालीफाई किया, लेकिन हर बार उनके हाथों निराशा हाथ लगी। यही कारण हैं कि RCB वुमेंस टीम की यह जीत इतनी खास मानी जा रही है।

ये भी पढ़ें-   लैक्मे फैशन वीक में तापसी पन्नू, गौरी और नैनिका के लिए बनीं शोस्टॉपर

About Post Author