राहुल द्रविड़ ने एक्स्ट्रा बोनस लेने से किया इंकार, साथियों के बराबर चाहते हैं इनामी राशि

KNEWS DESK- टी20 वर्ल्ड कप 2024 की विजेता भारतीय टीम के हेड कोच ने अपनी इनामी राशी लेने से मना कर दिया है। बोनस न लेने का कारण यह है कि उनके कोचिंग स्टाफ के साथियों को उनसे कम राशि मिल रही है लेकिन वे सबके बराबर इनामी राशि चाहते हैं।

राहुल द्रविड़ का ये सेलिब्रेशन बहुत कुछ कहता है, ट्रॉफी उठाकर कोच ने किया ये काम, पूरी टीम ने हवा में उछाल कर दी विदाई,ये Video कर देगा भावुक ...

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने टी20 वर्ल्ड कप विजेता टीम को 125 करोड़ रुपए का इनाम दिया है। यह इनामी राशि खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ के 42 सदस्यों के बीच बांटी जाएगी। वहीं बताया जा रहा है कि 125 करोड़ रुपए में से टीम के सभी 15 सदस्यों और कोच राहुल द्रविड़ को 5-5 करोड़ मिलने हैं हालांकि, कोचिंग स्टाफ के बाकी सदस्यों के पास 2.5-2.5 करोड़ रुपए हिस्से में आने हैं। टी20 वर्ल्ड कप में राहुल द्रविड़ के साथ सपोर्ट स्टाफ में विक्रम राठौर, पारस महाम्ब्रे, टी दिलीप शामिल थे। इसके अलावा आपको बता दें कि राहुल द्रविड़ ने इसीलिए एक्स्ट्रा बोनस लेने से इंकार कर दिया है क्योंकि वे चाहते हैं कि उनके साथियों को भी उनके बराबर इनामी राशि मिले लेकिन ऐसा न होने पर वे अपना 2.5 करोंड़ छोड़ने को तैयार हैं। वहीं इनकी इस दरियादिली को देख कर उनके फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-  उत्तराखंड: यात्रा रही छूट, व्यापारी रहे टूट !

About Post Author