ईडन गार्डन्स में लहराया फिलिस्तीन का झंडा, हिरासत में लिए गए 4 फैन

KNEWS DESK- बीते 31 अक्टूबर को पाकिस्तान और बांग्लादेश का मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला गया। जिसमें पाकिस्तान ने बांग्लादेश को 7 विकेट से हराया। इसी बीच स्टेडियम में कुछ दर्शकों को फिलिस्तीन का झंडा लहराते देखा गया। जिसके बाद पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया है।

ईडन गार्डन्स स्टेडियम में मंगलवार को पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच मैच के दौरान फिलिस्तीन का झंडा लहराने के आरोप में चार लोगों को हिरासत में ले लिया गया। हालांकि, पूछताछ के बाद सभी को छोड़ दिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी है। पुलिस के मुताबिक चारों को मैदान पुलिस थाने में अस्थायी रूप से हिरासत में लिया गया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, शुरुआती पूछताछ के बाद चारों मैदान पुलिस थाने से चले गए हैं। वे बेल्ली, इकबालपोर और कराया पुलिस थाना क्षेत्रों के निवासी हैं।

पुलिस अधिकारी ने कहा, हमने उन्हें गेट संख्या 6 और ब्लॉक जी1 के पास फिलिस्तीन का झंडा लहराने के आरोप में हिरासत में लिया था। ईडन गार्डन्स में तैनात पुलिसकर्मी पहले तो समझ ही नहीं पाए कि प्रदर्शनकारी क्या कर रहे हैं फिर हिरासत में लिए जाने से पहले उन्होंने फिलिस्तीन का झंडा लहराया, लेकिन उन्होंने कोई नारा नहीं लगाया।

पाकिस्तान-बांग्लादेश का मैच देखने आए दर्शक स्टैंड्स में फिलिस्तीनी झंड के साथ दिखाई दिए। स्टैंड्स में फिलिस्तीन के झंडे के साथ दर्शकों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। फिलिस्तीन को अब दुनिया में तमाम जगहों से सपोर्ट किया जा रहा है। वहीं वायरल वीडियो मैच के दौरान का है।

ये भी पढ़ें-   आम आदमी पार्टी की सभी विपक्षी दलों से अपील, आज डिबेट में जरूर लें भाग

About Post Author