पाकिस्तान ने बांग्लादेश को 7 विकेट से हराया, बाबर आजम ने फैंस के लिए दिया खास मैसेज

KNEWS DESK- बीते 31 अक्टूबर को पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच विश्व कप 2023 का 31वां मैच खेला गया जिसमें पाकिस्तान ने बांग्लादेश को 7 विकेट से हराया। जिसके बाद पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने अपनी खुशी जाहिर की है। आपको बता दें कि उन्होंने अपने फैंस के लिए एक खास मैसेज दिया है वो क्या चलिए आपको बताते हैं-

प्वॉइंट्स टेबल में टॉप-5 में पहुंची पाकिस्तानी टीम

बांग्लादेश को हराकर पाकिस्तान प्वॉइंट्स टेबल में फिर से टॉप-5 में पहुंच गया है। बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तानी टीम 7 मैचों में 3 जीत के साथ प्वॉइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर काबिज है। इस जीत के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम कहा कि हमारे खिलाड़ियों ने तीनों डिपार्टमेंट में शानदार खेल दिखाया, इस जीत का श्रेय हमारे खिलाड़ियों को जाता है। हम जानते हैं कि अगर फखर जमां 20-30 ओवर तक खेल जाते हैं तो फिर यह अलग गेम लगने लगता है, फखर जमां ने अपना स्वाभाविक खेल खेला। एक बार फिर फखर जमां को बल्लेबाजी करते देखना सुखद अहसास है। हमारा फोकस आगामी दोनों मैचों पर है। साथ ही उन्होंने कहा कि हम आगामी दोनों मैच खेलने के बाद देखेंगे कि प्वॉइंट्स टेबल में कहां हैं।

बाबर आजम का फैंस के लिए खास मैसेज

बांग्लादेश को हराने के बाद पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने कहा कि हमने मैच की शुरूआत शानदार अंदाज में की। खासकर, जिस तरह शाहीन अफरीदी ने गेंदबाजी की लेकिन बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने 15-20 ओवर के बाद अच्छी पार्टनरशिप की फिर हमारे गेंदबाजों ने वापसी की, खासकर हमारे प्रमुख गेंदबाजों ने लगातार विकेट निकाले। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी टीम को फैंस का काफी सपोर्ट मिला. इसके लिए मैं फैंस का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा।

शाकिब अल हसन ने कहा कि यह विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छी थी, लेकिन हम अच्छा स्कोर नहीं बना सके, हमारे बल्लेबाज नियमित अंतराल पर पवैलियन लौटते रहे। हालांकि, हमारे बल्लेबाजों ने कुछ पार्टनरशिप जरूर की, लेकिन बड़ी पार्टनरशिप करने में नाकाम रहे। हमने बल्लेबाजी में खराब प्रदर्शन किया, लेकिन श्रेय पाकिस्तान को जाता है. उन्होंने शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया। पाकिस्तानी गेंदबाजों के बाद बल्लेबाजों ने जिस तरह पहले 10 ओवर में बल्लेबाजी की, वह लाजवाब था। हम 2 मुकाबले और खेलेंगे, उम्मीद है कि अच्छा प्रदर्शन करेंगे। हमारी टीम को फैंस का सपोर्ट हर जगह मिला, हम आखिरी दोनों मैच जीतकर फैंस को मुस्कारने का मौका देंगे।

ये भी पढ़ें-    गाजा के सबसे बड़े शरणार्थी शिविर में भयानक हमला, हमास कमांडर की हुई मौत

About Post Author