बारबाडोस में फंसे कोहली को आई पत्नी अनुष्का की याद, वीडियो कॉल कर दिखाया वहां का भयानक मौसम

KNEWS DESK- बारबाडोस की राजधानी ब्रिजटाउन में तूफान बेरिल की वजह से पूरी भारतीय टीम एक होटल में फंस गई थी।

टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी दूसरी बार जीतने के बाद भारतीय टीम बारबाडोस में जश्न मना रही थी। भारत ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में साउथ अफ्रीका को हराकर इस उपलब्धि को प्राप्त किया। भारतीय टीम को नई दिल्ली लौटना था, लेकिन तूफान बेरिल (Hurricane Beryl) के कारण वे अभी तक नहीं लौट पाए हैं। बारबाडोस की राजधानी ब्रिजटाउन में आए तूफान के चलते पूरी टीम, जिसमें विराट कोहली भी शामिल हैं, अपने होटल में फंस गई है।

Anushka Sharma Checks In On Virat Kohli as Team India Gets Stranded In Barbados; Video Goes Viral - News18

तूफान बेरिल के बीच कोहली ने अनुष्का को किया याद टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के बाद भारतीय टीम नई दिल्ली लौटने वाली थी, लेकिन तूफान बेरिल के कारण टीम होटल में फंस गई। बारबाडोस की राजधानी ब्रिजटाउन में आए इस तूफान की स्थिति को देखते हुए विराट कोहली ने अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा को वीडियो कॉल पर वहां का भयानक मौसम दिखाया।

कोहली का अनुष्का शर्मा को वीडियो कॉल करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है| इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ब्रिजटाउन के खूबसूरत समुंद्री किनारे किस तरह लहरों की चपेट में हैं| पेड़-पौधे जोर-जोर से हिल रहे हैं| विराट कोहली खुद इस हालात में अपनी टोपी संभालते नजर आ रहे हैं|

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.