जसप्रीत बुमराह पिता बने, पोस्ट शेयर करते हुए भारतीय तेज गेंदबाज ने दी बड़ी खुशखबरी

KNEWS DESK- एशिया कप 2023 में भारतीय टीम 4 सितंबर यानि आज दूसरा मैच नेपाल के खिलाफ खेल रही है लेकिन उससे पहले जसप्रीत बुमराह घर वापस चले गए हैं। जी हां आपको बता दें कि बुमराह की वाइफ संजना गणेशन ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया गया है। बुमराह ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। बुमराह रविवार को श्रीलंका से मुंबई के लिए रवाना हुए थे।

https://www.instagram.com/p/Cwwc_ZLvY0T/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

रविवार को रवाना हुए थे बुमराह

जसप्रीत बुमराह रविवार को टीम इंडिया का साथ छोड़कर मुंबई के लिए आनन-फानन में रवाना हो गए थे। बुमराह नेपाल के खिलाफ होने वाले मैच को मिस करेंगे। हालांकि, बूम-बूम बुमराह टूर्नामेंट के सुपर-4 राउंड के आगाज से पहले भारतीय टीम से जुड़ जाएंगे। बुमराह ने लंबे समय बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की है। आयरलैंड के खिलाफ बुमराह भारतीय टीम की कप्तानी करते नजर आए थे और उनकी अगुआई में टीम ने तीन मैचों की सीरीज को 2-0 से अपने नाम किया था।

https://www.instagram.com/reel/Cwwnvcdy3cY/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

2021 में की थी शादी

जसप्रीत बुमराह ने 2021 में मॉडल और प्रेजेंटर संजना गणेशन से शादी की. बुमराह और संजना की मुलाकात एक कार्यक्रम में एंकरिंग के दौरान ही हुई. इसके बाद दोस्ती का सिलसिला शुरू हुआ और बाद में दोनों ने शादी का फैसला किया. शादी कोरोना के समय में हुई थी. इस कारण बेहद कम लोगों को इसमें बुलाया गया था. मालूम हो कि वर्ल्ड कप से पहले बुमराह की वापसी टीम इंडिया के लिए अहम मानी जा रही है. भारतीय टीम 2011 के बाद से वर्ल्ड कप का खिताब नहीं जीत सकी है।

bumrah father

संजना गणेशन क्रिकेट के मैदान पर नजर नहीं आतीं। वे बैडमिंटन और फुटबॉल जैसे खेलों में भी एंकरिंग कर चुकी हैं। संजना एक्टिंग में भी हाथ आजमा चुकी हैं और वे फेमिना ऑफिशियल गॉर्जियस भी रहीं. वे आईसीसी के भी कई प्रोग्राम होस्ट कर चुकी हैं. जल्द बुमराह सुपर-4 के लिए श्रीलंका लौट सकते हैं। भारतीय टीम आज एशिया कप में नेपाल से भिड़ेगी। यह मैच जीतने वाली टीम सुपर-4 के लिए क्वालिफाई कर जाएगी।

About Post Author