आईपीएल 2024: चेन्नई सुपरकिंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 78 रनों से हराया, तुषार देशपांडे ने झटके चार विकेट

KNEWS DESK- आईपीएल 2024 के 46वें मुकाबले में सीएसके ने एसआरएच को 78 रनों से हरा दिया। पहले खेलते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स ने 20 ओवरों में तीन विकेट पर 212 रन बनाए। सीएसके की ओर से सबसे ज्यादा रन कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने बनाए हालांकि वे शतक से केवल दो रनों से चूक गए।

डेरिल मिचेल ने 52 और शिवम दुबे ने 39 रनों की पारी खेली। 213 के लक्ष्य का पीछा करने उतरी एसआरएच की शुरुआत खराब रही। महज 40 रनों पर एसआरएच के तीन विकेट गिर गए। बाद में एसआरएच केवल 134 रन पर ही ऑल आउट हो गई। इस जीत के साथ सीएसके के नौ मैचों में 10 पॉइंट हो गए हैं जबकि एसआरएच के भी नौ मैच में 10 ही पॉइंट हैं।

दोनों टीमों की प्लेइंग- 11

सनराइजर्स हैदराबाद- पैट कमिंस (कप्तान), ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा, एडन मार्करम, हेनरिख क्लासन, नीतिश रेड्डी, अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, भुवनेश्वर कुमार, जयदेव उनादकट और टी नटराजन।

चेन्नई सुपर किंग्स- ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिचेल, मोईन अली, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मतीषा पतिरणा और मुस्तफिजुर रहमान।

ये भी पढ़ें-  उत्तरप्रदेश: उन्नाव में तेज रफ्तार ट्रक व बस में भिड़ंत, हादसे में 6 की मौत, 15 से ज्यादा लोगों की हालत गम्भीर

About Post Author