भारत और श्रीलंका सीरीज जल्द होगी शुरू, हेड कोच गौतम गंभीर का होगा यह पहला असाइनमेंट 

KNEWS DESK- भारत और श्रीलंका के बीच वनडे और टी20 सीरीज होनी है जो जुलाई और अगस्त में खेली जाएगी। वहीं इसी सीरीज से गौतम गंभीर बतौर हेड कोच शामिल होंगे। वनडे और टी20 दोनों सीरीज 3 – 3 मैचों को होगी।

भारत के श्रीलंका दौरे का ऐलान, हेड कोच गौतम गंभीर का पहला दौरा, जानें वनडे-टी20 सीरीज का पूरा शेड्यूल

भारत का श्रीलंका दौरा जल्द ही शुरू होने वाला है जो जुलाई और अगस्त में होगा। इस दौरे में वनडे और टी20 सीरीज दोनों सीरीज होनी हैं| जिसमें 3 – 3 मैच शामिल हैं। पहले टी20 सीरीज शुरू होगी जिसका पहला मुकाबला 26 जुलाई को खेला जाएगा। वहीं दूसरा मुकाबला 27 व तीसरा 29 जुलाई को होगा| इसके बाद वनडे सीरीज का पहला मैच 1 अगस्त से शुरू होगा और दूसरा 4 व तीसरा 7 अगस्त को खेला जाएगा। वहीं टी20 सीरीज पल्लेकले में होगी और वनडे सीरीज के तीनों मैच कोलंबो में खेले जाएंगे। इसके अलावा आपको बता दें कि टी20 सीरीज के सारे मैच शाम 7 बजे शुरू होंगे और वनडे सीरीज के तीनों मुकाबले दोपहर 2:30 से खेल जाएंगे।

गंभीर संभालेंगे हेड कोच का पदभार

गौतम गंभीर ने टीम इंडिया के मुख्य कोच का पदभार संभाला - क्रिकटुडे

भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली वनडे और टी20 सीरीज में गौतम गंभीर बतौर हेड कोच शामिल होंगे। इस पद पर नियुक्त होने के बाद यह उनकी पहली सीरीज होगी| जिसमें वह भारतीय टीम को लीड करेंगे।वहीं कोच का पदभार संभालने के बाद गौतम गंभीर का यह पहला असाइनमेंट है।

ये भी पढ़ें-   आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम जगन मोहन रेड्डी पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज, दो वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों के नाम भी आए सामने

About Post Author