IND vs PAK: रोहित शर्मा के साथ यह खिलाड़ी करेगा ओपनिंग, विराट कोहली इस नंबर पर करेंगे बल्लेबाजी

KNEWS DESK- भारत और पाकिस्तान का मुकाबला 2 सितंबर को होगा। फैंस मैच का हर अपडेट जानने के लिए बेताब हैं। आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

एशिया कप में Rohit Sharma के साथ ये 3 बल्लेबाज करेंगे ओपनिंग !

रोहित शर्मा के साथ यह खिलाड़ी करेगा ओपनिंग

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कप्तान रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल पारी की शुरुआत करेंगे। वहीं आपको बता दें कि विराट कोहली तीन नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे। विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन मिडिल ऑर्डर में ही खेलेंगे। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है। इससे पहले कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि 2023 एशिया कप में किंग कोहली चार नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। वहीं ईशान किशन पारी की शुरुआत कर सकते हैं। अब मैच से पहले ही भारत की प्लेइंग इलेवन और बैटिंग क्रम लगभग साफ हो गया है।

संजू सैमसन को नहीं मिला मौका

2023 एशिया कप के लिए संजू सैमसन स्टैंडबाय प्लेयर के रूप में टीम इंडिया के साथ हैं। वह पाकिस्तान के खिलाफ प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं होंगे। दरअसल, केएल राहुल पहले दो मैच से बाहर हैं। इस वजह से ईशान किशन शुरुआती दो मैचों में विकेटकीपिंग करेंगे और मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करेंगे। रिपोर्ट में यह भी साफ हो गया है कि संजू सैमसन को मौका नहीं मिलेगा।

भारत की प्लेंइग इलेवन- ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, विराट कोहली, रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज।

About Post Author