अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी निकले एमएस धोनी के फैन, देखें ये वीडियो

KNEWS DESK- भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के करोड़ो फैंस है और इसमें अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का भी नाम शामिल है। आपको बता दें कि एमएस धोनी अमेरिका में है और अपनी छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। इसी बीच ट्रंप ने माही की एक गोल्फ के गेम की मेजबानी की है। ट्रंप और धोनी की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है।

डोनाल्ड ट्रंप एमएस धोनी के फैन

एमएस धोनी क्रिकेट से ऑफ लेकर अलग-अलग जगह घूम रहे हैं और जिंदगी का खुलकर आनंद ले रहे हैं। माही की चाहने वालों कि कई कमी नहीं हैं। जहां धोनी जाते हैं वहां उन्हें जमकर प्यार मिलता है। वहीं अब अमेरिका के पूर्व प्रेजिडेंट डोनाल्ड ट्रंप भी उनके फैन बन गए हैं। फिलहाल एमएस धोनी अमेरिका में है और अपनी छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं।

मैच देखने पहुंचे एमएस धोनी

यूएस ओपन 2023 के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में कार्लोस अलकाराज और ज्वेरेव के बीच में खेला गया। यह मैच स्पेन के अलकाराज ने अपने नाम कर सेमीफाइनल में जगह बना ली। यह मैच देखने एमएस धोनी भी पहुंचे थे। मैच से संबंधित एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी नजर आ रहे हैं।

फिट रहे तो जरूर खेलेंगे आईपीएल

आईपीएल 2023 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने पांचवां खिताब जीतकर मुंबई इंडियंस की बराबरी कर ली है। सीएसके ने अपने सारे टाइटल माही की कप्तानी में ही जीते हैं। ऐसी उम्मीद थी कि धोनी यह अपना आखिरी आईपीएल खेल रहे हैं लेकिन फाइनल के बाद माही ने कहा था कि अगर वह फिट रहे तो जरूर आईपीएल 2024 में भी खेलेंगे।

About Post Author