पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने मुंबई हाफ मैराथन को दिखाई हरी झंडी

KNEWS DESK, पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने मुंबई हाफ मैराथन को हरी झंडी दिखाई। हाफ मैराथन में तकरीबन 20000 प्रतिभागी मौजूद रहे। सचिन ने इस प्रतियोगिता की प्रगति पर अपनी खुशी भी जाहीर की है।

A fully packed Half Marathon | A fully packed Half Marathon

भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने रविवार को मुंबई हाफ मैराथन को हरी झंडी दिखाई। इस मैराथन में छह हजार से ज्यादा महिलाओं समेत करीब 20 हजार लोगों ने हिस्सा लिया। सचिन तेंदुलकर ने रविवार को सुबह पांच बजे बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स से मैराथन को हरी झंडी दिखाई।

बता दें कि 10के दौड़ में आठ हजार से ज्यादा लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया था। वहीं, 21के हाफ-मैराथन में चार हजार लोगों ने हिस्सा लिया, जिनमें महाराष्ट्र के अलावा बाकी जगहों के कुछ खास एथलीट शामिल थे।

इसके अलावा झंडा खोलने के समारोह के बाद, तेंदुलकर ने कहा, “यहां का माहौल बहुत ऊर्जावान और रोमांचक है इसमें 20,000 से अधिक प्रतिभागी थे। पिछले साल की तुलना में महिला प्रतिभागियों की संख्या में 10 प्रतिशत की वृद्धि हुई है।” उन्होंने आगे कहा, “हमारे पास दृष्टिबाधित प्रतिभागी भी थे। इस साल 1000 से अधिक स्कूली बच्चे हैं और उनके लिए दौड़ का आयोजन किया गया है।”

About Post Author