IPL 2024 के दूसरे मुकाबले में आज आमने- सामने होंगे दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स

KNEWS DESK- आज सुपर शनिवार के दिन आईपीएल 2024 में 2 मुकाबले खेले जाएंगे। आईपीएल 2024 में आज के दिन के पहले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स कि टीमें आमने- सामने होंगी। यह मैच चंडीगढ़ के नए महाराजा यादविन्द्र सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, मुल्लांपुर में खेला जाएगा। इस मैदान पर यह आईपीएल का पहला मुकाबला होगा। इस बार दिल्ली कैपिटल्स की कमान ऋषभ पंत के हाथों में है।

बता दें कि पंत पिछले सीजन एक्सीडेंट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए थे और दिल्ली की कप्तानी डेविड वार्नर ने की थी। लेकिन अब ऋषभ पंत की वापसी हो गई है और उन्हें टीम की कप्तानी फिर से मिल गई है।

दूसरी ओर, पंजाब किंग्स की कप्तानी दिल्ली के पूर्व खिलाड़ी शिखर धवन के पास है। शिखर धवन ने पिछले सीजन भी पंजाब किंग्स की कप्तानी की थी। हालांकि टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई थी।

दोनों ही टीमें काफी शानदार हैं। पंजाब के पास एक मजबूत बल्लेबाजी क्रम है और उम्मीद है कि पंजाब की टीम दिल्ली कैपिटल्स को बराबर की टक्कर देगी। आईपीएल 2024 का दूसरा मैच भारतीय समयानुसार रात 7:30 बजे शुरू होगा। मैच से आधा घंटा पहले यानी 7:00 बजे टॉस होगा।

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग-11

पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, ऋषभ पंत (कप्तान/विकेटकीपर), ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, ललित यादव, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, एनरिक नॉर्टजे, खलील अहमद

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग-11

शिखर धवन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सैम कुरेन, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, कगिसो रबाडा।

ये भी पढ़ें-   Aaj Ka Rashifal: आज 23 मार्च 2024 को कैसा रहेगा आपका दिन, जानें अपनी राशि का पूरा ब्‍यौरा

About Post Author