सीएसके के तेज गेंदबाज सिमरजीत सिंह ने कहा एम. एस. धोनी ने मुझे टी20 गेंदबाज के रूप में उभरने में की मदद

KNEWS DESK, सीएसके के तेज गेंदबाज सिमरजीत सिंह ने एम. एस. धोनी की तारीफ की है। सिमरजीत सिंह ने उनके बारे में कहा कि धोनी ने मुझे टी20 गेंदबाज के रूप में उभरने में मदद की है।

सुबह में फ्लाइट थी और रात को मुझे टीम से बाहर किया गया'- CSK के गेंदबाज  सिमरजीत सिंह ने सुनाई आपबीती - क्रिकट्रैकर हिंदी

ईस्ट दिल्ली राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज सिमरजीत सिंह ने कहा कि उन्हें महेंद्र सिंह धोनी से काफी कुछ सीखने को मिला है। उन्होंने कहा कि
धोनी ने उन्हें टी20 गेंदबाज के रूप में उभरने में मदद की। वहीं सिमरजीत सिंह मौजूदा दिल्ली प्रीमियर लीग में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उन्होंने हाल ही में हुए इंडियन प्रीमियर लीग में अच्छा प्रदर्शन किया था, जहां उन्होंने नौ विकेट हासिल किए थे।

सिमरजीत सिंह ने मीडिया को बताया कि वे धोनी से कई चीजों को लेकर सलाह लेते रहते थे। उन्होंने कहा कि एम. एस. धोनी कहते हैं कि सिंपल क्रिकेट हमेशा बेस्ट होता है। इसके अलावा आने वाले आईपीएल सीजन में नीलामी को लेकर उन्होंने कहा कि वे सिर्फ क्रिकेट खेलना चाहते हैं। वहीं सिमरजीत सिंह ने आगे कहा कि, “मैं जहां भी जाऊं, जो भी फ्रेंचाइजी मुझे चुने मैं सिर्फ खेलना चाहता हूं और एक क्रिकेटर के रूप में उभरना चाहता हूं।”

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.