सावन से पहले उज्जैन स्थित महाकाल के दर्शन करने पहुंचे पत्नी के साथ क्रिकेटर उमेश यादव

  KNEWS DESK….भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी उमेश यादव ने सावन से एक दिन पहले महाकाल के दर्शन किए। उनके साथ उनकी पत्नी भी नजर आई। उमेश की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच 12 जुलाई से टेस्ट और इसके बाद वनडे सीरीज खेली जाएगी। टीम इंडिया ने इन दोनों ही सीरीज के लिए उमेश को मौका नहीं दिया है। अगर उमेश के ओवर परफॉर्मेंस की बात करें तो वह प्रभावी रहा है। उन्होंने भारत के लिए अभी तक 57 टेस्ट मैच खेले हैं। इस दौरान 170 विकेट झटके हैं। वे 75 वनडे मैच खेल चुके हैं। इस दौरान 106 विकेट ले चुके हैं।

उमेश ने टीम इंडिया के लिए 9 टी 20 मैचों में 12 विकेट लिए हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी उमेश यादव ने वाइफ तान्या वाधवा के साथ महाकाल के दर्शन किए। उमेश और तान्या उज्जैन में भगवान शिव के दर्शन करने।  उन्होंने महाकाल के दर्शन के बाद सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर की सावन की शुरुआत होने वाली है। सावन मंगलवार से शुरू होगा और करीब दो महीने तक रहेगा सावन से पहले ही उमेश सोमवार को महाकाल के दर्शन के लिए पहुंचे। उमेश ने तान्या के साथ इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं।इसमें मंदिर के अंदर की तस्वीरें भी शामिल हैं। उमेश ने फोटो के साथ भगवान शिव के मंत्र को कैप्शन में लिखा है। इन तस्वीरों को खबर लिखने तक इंस्टाग्राम पर 40 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया। वहीं कई फैंस ने कमेंट भी किया है. उमेश इन दिनों छुट्टी पर हैं। उन्होंने भारत के लिए आखिरी मैच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 2023 के दौरान खेला था। उमेश ने फाइनल मैच में 2 विकेट लिए थे। अब वे छुट्टी पर हैं।

 

About Post Author