गुजरात टाइटंस को एबी डीविलियर्स ने दिया जीत का मंत्र कहा, “हार्दिक को नंबर 5 पर उतरना चाहिए”

sports desk, हार्दिक पांड्या की अगुआई वाली डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस (GT) की टीम आईपीएल 2023 में अपनी शुरुआत जीत के साथ करना चाहेगी। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK)के खिलाफ शुक्रवार को टीम टूर्नामेंट के 16वें सत्र में अभियान की शुरुआत करेगी। इस मैच में से पहले साउथ अफ्रीका और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व खिलाड़ी एबी डीविलियर्स ने हार्दिक पांड्या को बैटिंग पोजिशन को लेकर अहम सलाह दी है।

एबी डीविलियर्स की सलाह है कि हार्दिक पांड्या को नंबर-4 पर बल्लेबाजी करने नहीं आना चाहिए। नंबर-5 उनके लिए परफेक्ट पोजिशन है। उन्होंने जियो सिनेमा पर कहा, “मेरी राय में हार्दिक पांड्या नंबर 4 पर थोड़ा ऊपर बल्लेबाजी करने आ रहे हैं। मैं चाहूंगा कि वह नंबर 5 या 6 पर खेलें। मुझे लगता है कि नंबर 5 उसके लिए परफेक्ट पोजिशन है। इससे अगर दाएं-बाएं हाथ के संयोजन और मैच की स्थिति के साथ संतुलन बनता है, तो मुझे नहीं लगता कि इससे बेहतर स्थिति कुछ हो सकती है।”

नंबर 4 पर मिलर और नंबर 6 पर तेवतिया खेलें

एबीडी ने हार्दिक पांड्या को लेकर आगे कहा, “आपको उनके आसपास डेविड मिलर, राहुल तेवतिया और राशिद खान नंबर 7 पर खेलते मिलेंगे। मैं उन्हें दो बाएं हाथ के बल्लेबाज के बीच खेलते देखना चाहूंगा। नंबर 5 पर हार्दिक, नंबर 4 पर मिलर और नंबर 6 पर तेवतिया खेलने चाहिए।”

 

About Post Author