कंगना रनौत से बदसलूकी मामला: आरोपित कुलविंदर कौर के लिए इंसाफ की मांग, मोहाली में किसान संगठन का ‘इंसाफ मार्च’

KNEWS DESK- संयुक्त किसान मोर्चा और किसान मजदूर मोर्चा ने कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के मामले पर सीआईएसएफ जवान कुलविंदर कौर के लिए इंसाफ की मांग की है। किसान संगठन ने चंडीगढ़ से मोहाली तक छह किलोमीटर का “इंसाफ मार्च” निकाला।

किसान नेता अभिमन्यु कोहर ने कहा कि आज जो यहां पे मार्च किया जा रहा है, वो इसलिए है, कि प्रशासन, सरकार ये न सोचे कि कुलविंदर कौर अकेली हैं। पूरा किसान समाज उनके साथ खड़ा है। और अगर कुलविंदर कौर के साथ किसी भी तरह की ज्यादती हुई तो किसान संगठन मजबूत स्टैंड लेंगे। हमारी मांग सिर्फ इतनी है कि इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। मार्च में हजारों किसान शामिल हुए।

मार्च के बारे में किसान नेता अभिमन्यु कोहर ने कहा कि हजारों की संख्या में किसान यहां पहुंचेंगे और उसके बाद यहां से लगभग छह किलोमीटर तक मार्च करते हुए एसएसपी, मोहाली के दफ्तर तक जाएंगे और वहां पे हमारे लीडर मांग पत्र सौंपेंगे।

एक और किसान नेता सरवन सिंह पंधेर ने कहा कि आज तो हम मार्च करेंगे। मार्च करने के बाद आगे का निर्णय लेंगे। जिस तरह का सरकार का निर्णय आएगा, उस तरह की बात हम करेंगे। एक्ट्रेस और बीजेपी की चुनी हुई उम्मीदवार कंगना रनौत ने कहा कि गुरुवार को चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर सुरक्षा जांच के दौरान एक महिला सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने उनके साथ बदतमीजी की और थप्पड़ लगाया। वे हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से जीती हैं।

कौन हैं कुलविंदर कौर?

कुलविंदर कौर जिन्होंने कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया। 35 साल इनकी उम्र है 15 सालों से CISF में कार्यरत हैं और उनका अब तक का रिकॉर्ड बेदाग रहा है उनका पति भी CISF कर्मी है। दरअसल, मंडी सांसद कंगना रनौत दिल्ली जाने के लिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंची थीं। यहां सिक्योरिटी चेक के बाद CISF की महिला जवान कुलविंदर कौर ने कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया। इसका घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ जिसके बाद CISF की महिला कर्मी को तुरंत हिरासत में लिया गया। पूछताछ में महिला जवान ने बताया कि कंगना ने कहा था कि किसान आंदोलन में 100-100 रुपये में महिलाएं बैठती थीं। वहां मेरी मां भी थी। इसी बयान को लेकर उन्होंने थप्पड़ मारा। इसके बाद कंगना ने वीडियो जारी कर कहा कि मेरा कंसर्न है कि जो आतंकवाद और उग्रवाद पंजाब में बढ़ रहा है, उसे कैसे हैंडल किया जा रहा है फिलहाल CISF की महिला जवान को सस्पेंड कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें-  प्रधानमंत्री आवास में अहम बैठक खत्म, रवाना हुए सांसद

About Post Author