शेयर बाजार में आज के कारोबार की शुरूआत रही सुस्त, हफ्ते भर तेजी के बाद अतिंम दिन डगमगाता दिखा मार्केट

KNEWS DESK, आज घरेलू शेयर बाजार ने सप्ताह के अंतिम दिन एक सुस्त शुरुआत की है। बीएसई सेंसेक्स और एनएसई निफ्टी ने इस सप्ताह कई बार नए उच्च स्तर का रिकॉर्ड बनाने के बावजूद, आज का कारोबार डगमगाता दिख रहा है।

Share Market Open: बाजार में जारी है तेजी, ऑल-टाइम हाई के करीब सेंसेक्स-  निफ्टी - Share Market opened on a positive note on 20 September 2024 check  top trending stock

सुबह 9:15 बजे सेंसेक्स करीब 60 अंकों की तेजी के साथ 85,893.84 अंक पर खुला, जबकि निफ्टी ने लगभग 32 अंकों के लाभ के साथ 26,248.25 अंक पर अपनी शुरुआत की। हालांकि, शुरुआती कारोबार में बाजार की गतिविधियां सीमित दायरे में रही। वहीं सुबह 9:20 बजे तक सेंसेक्स 35 अंकों की बढ़त के साथ 85,870 अंक के आसपास और निफ्टी मामूली 16 अंकों की बढ़त के साथ 26,235 अंक के करीब कारोबार कर रहा था। इस सप्ताह बीएसई सेंसेक्स और एनएसई निफ्टी ने शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन आज के कारोबार में दिख रहा यह दबाव निवेशकों के बीच सतर्कता का संकेत हो सकता है। वहीं बाजार की वर्तमान स्थिति को देखते हुए, निवेशकों को आगे के रुझानों पर ध्यान देने की सलाह दी जा रही है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.