एप्पल आज से शुरू करेगा आईफोन 16 की बिक्री, जानें इससे जुड़ी सभी डिटेल्स

KNEWS DESK, एप्पल आज से आईफोन 16 की बिक्री शुरू करेगा। दिल्ली और मुंबई के एप्पल स्टोर के बाहर फैंस iPhone 16 सीरीज की एक झलक पाने के लिए लंबी कतारों में खड़े देखने को मिल रहे हैं।

iPhone 16 को बड़ी सफलता मिलने की उम्मीद है, यह iPhone के इतिहास में अब तक  की सबसे तेज़ चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है। अब तक हम जो कुछ भी जानते

प्रीमियम मोबाइल कंपनी एप्पल 20 सितंबर यानी आज से आईफोन 16 सीरीज के स्मार्टफोन की बिक्री शुरू कर दी है। जिसके चलते एप्पल स्टोर के बाहर लोगों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है। सूत्रों ने बताया कि कंपनी की पहली बार भारत में आईफोन प्रो सीरीज की असेंबलिंग शुरू करने की योजना है। हालांकि, उन मॉडल की बिक्री बाद में शुरू होगी। वहीं एप्पल इंडिया के प्रवक्ता ने कहा, “आईफोन 16 की पूरी सीरीज कल पूरे देश में उपलब्ध होगी।” जबकि कंपनी ने भारत में बने आईफोन प्रो सीरीज की उपलब्धता पर कोई टिप्पणी नहीं की। ये पहली बार है जब कंपनी आईफोन प्रो सीरीज को पिछले एडिशन की तुलना में कम कीमत पर बेच रही है, जिसकी मुख्य वजह हालिया बजट में इंपोर्ट शुल्क में कटौती है। कंपनी ने बयान में कहा, “आईफोन 16 प्रो की शुरुआती कीमत 1,19,900 रुपये और आईफोन 16 प्रो मैक्स की शुरुआती कीमत 1,44,900 रुपये है।” वहीं करीब एक साल पहले आईफोन 15 प्रो को 1,34,900 रुपये और आईफोन 15 प्रो मैक्स को 1,59,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया था।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.