zee cine awards 2024: शाहरुख खान, आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना समेत कई हस्तियों ने बढ़ाई रेड कार्पेट की शोभा

KNEWS DESK – रविवार को ज़ी सिने अवार्ड्स में शाहरुख खान, बॉबी देओल, आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना समेत कई हस्तियों ने रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाई। ज़ी सिने अवॉर्ड्स 2024 के लिए मशहूर हस्तियों ने अपने फैशन गेम को आगे बढ़ाया और अपनी भव्य वेशभूषा के साथ रेड कार्पेट पर ध्यान आकर्षित किया।

zee cine awards 2024 shah rukh khan bobby deol and these celebs attend - Zee Cine Awards 2024: सितारों से जगमगाया अवॉर्ड फंक्शन, शाहरुख-बॉबी सहित पहुंचे ये सितारे 1, मनोरंजन न्यूज

zee cine awards 2024

हर साल की तरह इस साल भी ज़ी सिने अवार्ड्स का आयोजन हुआ| जहां आलिया भट्ट, शाहिद कपूर, कृति सेनन, अनन्या पांडे, बॉबी देओल, आयुष्मान खुराना, मौनी रॉय, उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर और कई अन्य कलाकारों ने अपने अभिनय से दर्शकों को रोमांचित किया। आयुष्मान खुराना और भाई अपारशक्ति खुराना द्वारा आयोजित यह पुरस्कार एक ‘तारकीय अवसर’ था।

 

अनन्या पांडे ने फैशन पुलिस को चकित कर दिया और जाँघ-ऊँची स्लिट के साथ एक शानदार हरे रंग के शिमर गाउन में रेड कार्पेट पर ध्यान आकर्षित किया। उन्होंने अपने बालों का साफ-सुथरा बन बनाकर अपने लुक को पूरा किया। खूबसूरत रेशमी साड़ी में रानी ने खूबसूरती बिखेरी।

कार्तिक ने नीली और सफेद धारीदार शर्ट, काला कोट और स्लैक्स और मैचिंग टाई पहनकर शानदार प्रवेश किया।

आलिया ने ब्लाउज के साथ गहरे भूरे-सुनहरे रंग की साड़ी पहनी थी।

कियारा आडवाणी ने ऑफ-द-शोल्डर गुलाबी पोशाक में अपने अंदर की बार्बी को गले लगाया, जिसके साथ मैचिंग सिल्वर और गुलाबी आभूषण पहने हुए थे।सनी देओल ने पारंपरिक काले सूट और मैचिंग नीले रंग की पोशाक पहनकर अपने जुड़वां बेटों के साथ शानदार शुरुआत की।

यह भी पढ़ें – उत्तराखंड: तहसील में विभिन्न मांगों को लेकर धरने पर बैठे दर्जनों राज्य आंदोलनकारी,बोले -“सरकार बनाना जानते हैं तो …..”

About Post Author