World Cup 2023: सुनील शेट्टी ने भारत की जीत परम की टीम की तारीफ, एक्टर ने रोहित शर्मा को बताया ‘द मैन ऑफ द मोमेंट’

KNEWS DESK – भारत ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार जीत हासिल की है, और टीम ने वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में जगह बना ली है। इस मैच में मोहम्मद शमी के सात विकेट ने जीत हासिल करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। टीम इंडिया की जीत के बाद कई बॉलीवुड दिग्गजों ने भारतीय टीम को बधाई दी और उनकी सफलता का जश्न मनाया। इस खास मौके पर सुनील शेट्टी ने भी टीम के लिए तारीफों के पुल बांध दिए।

World Cup 2023: भारत की जीत पर सुनील शेट्टी ने की टीम की तारीफ, रोहित शर्मा  को बताया 'द मैन ऑफ द मोमेंट' - actor suniel shetty wishes team india and  captain

सुनील शेट्टी ने टीम इंडिया को दी बधाई 

एक्टर सुनील शेट्टी ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर रोहित शर्मा की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘विराट कोहली रिकॉर्ड तोड़ते रहेंगे। श्रेयस अय्यर सुर्खियां बटोरेंगे, लेकिन मेरे कप्तान रोहित शर्मा द मैन ऑफ द मोमेंट हैं। वह अपनी पारी से मैच में आग लगा देते हैं और पूरी टीम के लिए चमकने का मंच तैयार कर देते हैं। कोई मील का पत्थर नहीं, बस टीम का गौरव। ये कैप्टन नहीं, कैप्टन मार्वलस है। लगातार 10 जीतें, विश्व चैंपियन बनने से एक जीत दूर’।

इससे पहले उन्होंने मोहम्मद शमीकी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ‘शमी के सेंसेशनल सेवेन पर बोल्ड हुए। बॉस की तरह, वह विपक्ष को परास्त करने की आदत बना रहे हैं’ इसके अलावा शाह रुख खान, अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय, अनुपम खेर और रितेश देशमुख सहित अन्य लोगों ने भी टीम इंडिया को वर्ल्ड कप 2023 का सबसे महत्वपूर्ण मैच जीतने के लिए बधाई दी।

एक्टर ने दामाद केएल राहुल की तारीफ

कुछ समय पहले इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में सुनील शेट्टी ने अपने दामाद केएल राहुल की तारीफ करते हुए कहा था कि राहुल का मैं तब से फैन रहा हूं, जब वह सिर्फ एक क्रिकेटर थे और आज वह मेरे दामाद नहीं, बल्कि एक बेटे हैं, मैं तब भी उनका फैन हूं।

About Post Author