जयपुर में महिला ने तृप्ति डिमरी के पोस्टर पर पोती कालिख, एक्ट्रेस पर लगा गंभीर आरोप

KNEWS DESK – बॉलीवुड की उभरती हुई अभिनेत्री तृप्ति डिमरी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ के कारण चर्चा में हैं। फिल्म की रिलीज से पहले ही इसके प्रमोशन से जुड़े विवाद ने सुर्खियां बटोरी हैं। हालांकि, तृप्ति की पिछली फिल्म ‘बैड न्यूज’ के बाद यह उनकी इस साल की दूसरी फिल्म होगी, जो फैंस में उत्सुकता बढ़ा रही है, लेकिन ताजा विवाद ने इस उत्साह को कुछ हद तक प्रभावित किया है।

Tripti Dimri Faces Backlash Jaipur Muh Kala Karo Iska skips event women  says boycott Vicky Vidya Ka Woh Wala Video 'मुंह काला करो इसका', जयपुर में तृप्ति  डिमरी पर इस वजह से

जयपुर इवेंट में नहीं पहुंचने पर मचा हंगामा

हाल ही में जयपुर में एक इवेंट आयोजित किया गया था, जिसमें तृप्ति डिमरी को आने की उम्मीद थी। रिपोर्ट के अनुसार, FICCI FLO (फेडरेशन ऑफ इंडियन चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री लेडीज ऑर्गेनाइजेशन) द्वारा आयोजित इस इवेंट में तृप्ति को आमंत्रित किया गया था, और इसके लिए उन्हें 5.5 लाख रुपये की पेमेंट भी की गई थी। लेकिन तृप्ति इस इवेंट में शामिल नहीं हुईं, जिसके कारण वहां मौजूद लोग, विशेषकर महिलाएं, बेहद नाराज हो गईं।

ऐसा माना जा रहा है कि तृप्ति ने मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में भाग लेने के लिए जयपुर इवेंट को स्किप कर दिया। इस घटना ने आयोजकों और उपस्थित लोगों के बीच गुस्सा भड़का दिया, और इसका विरोध सोशल मीडिया पर भी दिखाई देने लगा।

सोशल मीडिया पर गुस्से का इजहार

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला तृप्ति डिमरी के पोस्टर पर कालिख पोतते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में महिला यह कहते हुए दिखाई देती है, “कोई इसकी मूवी नहीं देखेगा। ये लोग वादा करके फिर आते नहीं हैं। कौन सी बड़ी सेलेब्रिटी बनी है ये।” इस घटना के बाद तृप्ति डिमरी के खिलाफ सोशल मीडिया पर बहिष्कार की मांग उठने लगी।

तृप्ति डिमरी की टीम ने दी सफाई

इस विवाद के बीच तृप्ति डिमरी की टीम ने एक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने सफाई दी है। उनकी टीम का कहना है कि तृप्ति ने इवेंट में आने के लिए कोई वादा नहीं किया था और न ही इस तरह के किसी इवेंट के लिए पैसे लिए थे।

टीम ने अपने संदेश में लिखा, “विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के प्रमोशनल कैंपेन के दौरान, तृप्ति डिमरी ने अपनी सभी प्रोफेशनल ड्यूटीज को निभाया है। किसी इवेंट या पर्सनल अपीयरेंस के लिए उन्होंने हामी नहीं भरी थी और न ही ऐसा कोई भुगतान लिया है।”

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.