बिना नाम लिए करण जौहर ने दिव्या खोसला कुमार को कहा मुर्ख, एक्ट्रेस ने दिया मुंह तोड़ जवाब

KNEWS DESK –  बॉलीवुड में अक्सर फिल्म के प्रमोशन और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर चर्चाएं होती रहती हैं, लेकिन हाल ही में फिल्म निर्माता करण जौहर और अभिनेत्री-फिल्म निर्माता दिव्या खोसला कुमार के बीच एक अप्रत्याशित सोशल मीडिया झड़प ने सभी का ध्यान खींच लिया है। यह विवाद आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर उठाए गए सवालों से शुरू हुआ, जिसके बाद करण जौहर ने भी अप्रत्यक्ष रूप से दिव्या पर निशाना साधा।

Karan Johar Divya Khossla Cryptic Post Amid Jigra Controversy Read Details  Inside - Entertainment News: Amar Ujala - Jigra Controversy:करण जौहर-दिव्या  खोसला के बीच छिड़ी जुबानी जंग? बिना नाम लिए एक ...

 ‘जिगरा’ के कलेक्शन पर सवाल

दिव्या खोसला कुमार ने हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा पर एक चौंकाने वाला आरोप लगाया। दिव्या ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर सवाल उठाते हुए कहा कि टिकट खुद खरीदकर फेक कलेक्शन दिखाया जा रहा है। जिगरा फिल्म, जिसे धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया है, ने भारत में पहले दिन 4.5 करोड़ रुपये की कमाई की। लेकिन दिव्या को इस कलेक्शन पर यकीन नहीं है और उनका मानना है कि फिल्म के पीछे के प्रोडक्शन हाउस ने कलेक्शन को बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया है।

करण जौहर का पलटवार

दिव्या के इस आरोप के बाद करण जौहर ने बिना किसी का नाम लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक तीखा कमेंट किया, जिसे दिव्या खोसला कुमार के आरोपों के जवाब के तौर पर देखा जा रहा है। करण ने लिखा, “बेवकूफों के लिए खामोश रहना ही सबसे बेहतरीन जवाब है।” हालांकि, उन्होंने दिव्या का नाम नहीं लिया, लेकिन इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं हो रही हैं, और लोग इसे दिव्या के आरोपों का जवाब मान रहे हैं।

fallback

दिव्या खोसला कुमार की प्रतिक्रिया

करण जौहर के इस अप्रत्यक्ष हमले का जवाब देने में दिव्या भी पीछे नहीं रहीं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “सच्चाई हमेशा इसके खिलाफ खड़े मूर्खों को भड़का देती है।” इसके बाद, उन्होंने एक और पोस्ट करते हुए लिखा, “जब आप बेशर्मी से दूसरों के हक की चीज चुराने के आदी हो जाते हैं, तो आप हमेशा चुप ही रहेंगे। आपके पास कोई आवाज नहीं होगी, कोई रीढ़ नहीं होगी।”

‘जिगरा’ और ‘सावी’ की तुलना: बॉक्स ऑफिस पर अलग प्रदर्शन

दिव्या खोसला कुमार की फिल्म सावी और आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा की तुलना ने इस विवाद को और बढ़ा दिया है। सावी में दिव्या एक महिला की भूमिका में हैं, जो अपने पति को बचाने के लिए संघर्ष करती है, वहीं जिगरा में आलिया अपने भाई को बचाने के लिए संघर्ष करती नजर आती हैं। जहां सावी ने दो हफ्तों में सिर्फ 7.83 करोड़ रुपये कमाए, वहीं जिगरा ने अपने पहले दिन में ही 4.5 करोड़ रुपये की कमाई कर ली। यह तुलना दोनों फिल्मों के बीच प्रतिद्वंद्विता का नया अध्याय खोलती है।

सोशल मीडिया पर बंटे फैंस

करण जौहर और दिव्या खोसला कुमार के इस विवाद ने सोशल मीडिया पर फैंस को भी दो धड़ों में बांट दिया है। करण जौहर के समर्थक उनके पोस्ट को सही ठहरा रहे हैं, जबकि दिव्या के फैंस उनकी बेबाकी की तारीफ कर रहे हैं। हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि यह विवाद और कितना आगे बढ़ता है या फिर दोनों ही फिल्ममेकर्स इसे यहीं खत्म करने का फैसला लेते हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.