पत्नी शूरा ने कैमरे के सामने अरबाज खान को किया किस, शरमाते नजर आए एक्टर

KNEWS DESK –  बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान, जो पिछले कुछ समय से अपनी निजी जिंदगी के चलते चर्चा में हैं, अब एक बार फिर सुर्खियों में हैं। मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद, दिसंबर 2023 में अरबाज खान ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की थी। उनकी शादी और क्यूट केमिस्ट्री को लेकर फैंस के बीच खासा उत्साह बना हुआ है। हाल ही में, बंदा सिंह चौधरी के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में इस कपल का एक रोमांटिक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ कुछ खास पल शेयर करते नजर आए।

ईद सेलिब्रेशन की नई तस्वीर में अरबाज खान ने पत्नी शूरा खान के गाल पर प्यार  से किस किया | टाइम्स नाउ

ट्रेलर लॉन्च पर दिखी खास केमिस्ट्री

बंदा सिंह चौधरी के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अरबाज खान और शूरा खान ने अपनी प्यारी केमिस्ट्री से सबका ध्यान खींचा। इस दौरान शूरा खान ने अरबाज को गाल पर किस किया, जो कि एक रोमांटिक मोमेंट के रूप में वायरल हो गया। इस इवेंट के दौरान दोनों ही काफी कैजुअल लुक में नजर आए। शूरा की मासूमियत और अरबाज के साथ उनकी बॉन्डिंग ने फैंस को दीवाना बना दिया।

बंदा सिंह चौधरी: एक सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म

बंदा सिंह चौधरी का ट्रेलर 1971 के भारत-पाक युद्ध के बाद की सच्ची घटनाओं पर आधारित है। इस फिल्म को अरबाज खान प्रोडक्शंस, सीमलेस प्रोडक्शन एलएलपी, 8 अक्स मूवीज एंड एंटरटेनमेंट और सिनेकोर्न एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। ट्रेलर लॉन्च के समय शूरा और अरबाज की मौजूदगी ने इस इवेंट को और भी खास बना दिया।

फैंस की प्रतिक्रियाएं

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो को फैंस ने खूब पसंद किया है। इंस्टेंट बॉलीवुड द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर ढेरों फैंस ने प्यार भरे कमेंट्स किए। कपल की प्यारी केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया है, और फैंस उनकी जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.