24 घंटे लेट हुई फ्लाइट, तो तापसी पन्नू ने तुर्की एयरलाइंस पर निकाला गुस्सा, कहा- ‘सबसे बुरा अनुभव’

KNEWS DESK – बॉलीवुड की दमदार अदाकारा तापसी पन्नू, जो हाल ही में फिल्म ‘खेल खेल में’ में नजर आई थीं, एक बार फिर चर्चा में हैं, लेकिन इस बार वजह उनका कोई फिल्मी प्रोजेक्ट नहीं, बल्कि उनका हवाई यात्रा का अनुभव है। हाल ही में तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर तुर्की एयरलाइंस के खिलाफ जमकर गुस्सा निकाला, जिसे लेकर अब सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा हो रही है।

तापसी पन्नू बनी सबसे सफल एक्ट्रेस, कहा- इस पल को रोक दूं - taapsee pannu become most successful actress-mobile

तापसी का खराब अनुभव

तापसी पन्नू ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए तुर्की एयरलाइंस के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने पोस्ट में लिखा, “तुर्की एयरलाइंस के साथ मेरा सबसे बुरा अनुभव रहा। आपकी ग्राहक सेवा बेहद लापरवाह है या शायद आपके पास कोई ग्राहक सेवा ही नहीं है। खासकर उन यात्रियों के लिए जो आपकी देरी से परेशान होते हैं। उन्हें खुद ही सब कुछ समझना पड़ता है।”

तापसी ने आगे बताया कि एयरलाइन की वजह से उन्हें 24 घंटे की देरी का सामना करना पड़ा, लेकिन एयरलाइन ने इस मामले में किसी भी तरह की मदद नहीं की। उन्होंने कहा कि यात्रियों को अपनी समस्याओं का समाधान खुद करना पड़ा, क्योंकि एयरलाइन की तरफ से कोई सहायता या जानकारी नहीं दी गई थी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तापसी का पोस्ट

तापसी का यह पोस्ट वायरल हो चुका है, और कई यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। कुछ ने तापसी का समर्थन किया, तो कुछ ने एयरलाइंस की लापरवाही पर सवाल उठाए। तापसी के इस गुस्से भरे पोस्ट के बाद, यह मुद्दा सोशल मीडिया पर तेजी से चर्चा का विषय बन गया है।

fallback

श्रुति हासन का भी सामना हुआ था ऐसा अनुभव

तापसी पन्नू से पहले साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री श्रुति हासन ने भी एयरलाइन के साथ हुए अपने बुरे अनुभव को साझा किया था। श्रुति ने इंडिगो एयरलाइंस के साथ अपने खराब अनुभव का जिक्र किया था। उन्होंने एक्स (पहले ट्विटर) पर लिखा था कि “चार घंटे से एयरपोर्ट पर फंसी हूं और कोई जानकारी नहीं मिल रही।” उन्होंने एयरलाइंस की अव्यवस्था पर नाराजगी जाहिर की थी और यात्रियों के प्रति बेहतर शिष्टाचार और जानकारी की मांग की थी।

तापसी के लिए व्यस्त साल

फिल्मी मोर्चे की बात करें तो, तापसी की फिल्म ‘खेल खेल में’, जिसमें अक्षय कुमार, वाणी कपूर, फरदीन खान और एमी विर्क जैसे कलाकार भी थे, अगस्त 2024 में रिलीज हुई थी। हालांकि, यह फिल्म ज्यादा सफल नहीं रही, फिर भी तापसी अपनी दमदार परफॉर्मेंस के लिए सराही गईं।

तुर्की एयरलाइंस के साथ यह अप्रिय अनुभव तापसी के व्यस्त साल के बीच आया, और उन्होंने इसे लेकर अपने फैंस और फॉलोअर्स को आगाह किया। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि एयरलाइन इस मामले पर क्या प्रतिक्रिया देती है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.